IAS पति-पत्नी टीना डाबी और प्रदीप का ट्रांसफर, अब संभालेंगे इन-इन जिलों की कमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2417293

IAS पति-पत्नी टीना डाबी और प्रदीप का ट्रांसफर, अब संभालेंगे इन-इन जिलों की कमान

राजस्थान की भजनलाल सरकार ने राज्य में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. राजस्थान सरकार ने गुरुवार देर रात 108 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया है. इस बार चर्चित IAS टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गवांडे को बड़ी जिम्मेदारी मिली है, जहां प्रदीप गवांडे को जालोर जिले की जिम्मेदारी मिली है, वहीं उनकी पत्नी को बाड़मेर का कलेक्टर बनाया गया है.

ias transfer

Jalore News: राजस्थान सरकार ने गुरुवार देर रात 108 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया है. इस बार चर्चित IAS टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गवांडे को बड़ी जिम्मेदारी मिली है, जहां प्रदीप गवांडे को जालोर जिले की जिम्मेदारी मिली है, वहीं उनकी पत्नी को बाड़मेर का कलेक्टर बनाया गया है. राजस्थान की भजनलाल सरकार ने राज्य में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है.

सरकार ने गुरुवार देर रात 108 IAS अधिकारियों के ट्रांसफर किए हैं. राज्य के दर्जन से अधिक जिलों के कलेक्टर भी बदले गए हैं. राजस्थान कैडर की चर्चित IAS टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गवांडे को भी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. सरकार ने 2013 बैच के डॉ. प्रदीप गवांडे को जालोर जिले की जिम्मेदारी दी गई है.

इससे पहले प्रदीप गवांडे बीकानेर में उपनिवेशन विभाग में कमिश्नर के पद पर तैनात थे, वहीं प्रदीप गवांडे की पत्नि टीना डाबी को बाड़मेर जिले का कलेक्टर बनाया है. वर्तमान में टीना डाबी जयपुर में रोजगार गारंटी योजना (EGS) विभाग में कमिश्नर के रूप में कार्यरत हैं. इससे पहले वह जैसलमेर की कलेक्टर भी रह चुकी हैं. वहीं जिला कलेक्टर जालोर पूजा पार्थ का तबादला संयुक्त शासन सचिव गृह विभाग, जयपुर किया गया है.

IAS टीना डाबी का पहली नजर का प्यार और शादी 
IAS टीना डाबी और उनके पहले पति IAS अतहर आमिर खान दोनों एक ही बैच के अधिकारी थे. दोनों ने साल 2016 में यूपीएससी एक साथ पास किया. जानकारी के अनुसार, टीना और अतहर की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई थी और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी. इसके बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और शादी कर ली. वहीं, इनका रिश्ता लंबा नहीं चला, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया. 

IAS टीना डाबी का दूसरा प्यार और शादी 
IAS टीना डाबी और उनके पति IAS प्रदीप गंवाड़े की मुलाकात कोविड के दौरान हुई थी. वहीं, दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हुआ, जिसके बाद प्रदीप ने अपने प्यार का इजहार किया और टीना ने उन्हें हां कह दिया. इसके बाद दोनों ने जयपुर में धूमधाम से शादी रचाई. टीना डाबी और प्रदीप गंवाडे की लव स्टोरी भी खूब चर्चा में रही थी. बता दें कि IAS प्रदीप गंवाडे टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं. 

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news