झालावाड़: मेडिकल छात्रों की गुंडई से आमजन परेशान, स्थानीय लोगों से करते है नशे में मारपीट
Advertisement

झालावाड़: मेडिकल छात्रों की गुंडई से आमजन परेशान, स्थानीय लोगों से करते है नशे में मारपीट

मेडिकल छात्र शहर की शांति को खत्म करने का काम कर रहें हैं. आए दिन शहर के आम लोगों से लड़ना झगड़ना और मारपीट करना तथा खुलेआम नशे का सेवन करना इन मेडिकल छात्रों के लिए आम बात हो गई है.

ज्ञापन सौंपते पूर्व विधायक और शहरवासी

Jhalawar: शहर के विभिन्न व्यापारिक तथा सामाजिक संगठनों के व्यक्तियों ने मिनी सचिवालय पहुंचकर जिला कलक्टर भारती दीक्षित और एसपी रिचा तोमर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में शहर में मेडिकल कॉलेज के छात्रों द्वारा लगातार की जा रही मारपीट व गुंडई की घटनाओं पर सख्ती से रोकथाम लगाने की मांग की गई.ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व विधायक अनिल जैन ने कहा कि झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के छात्र चिकित्सा के क्षेत्र में अपना नाम रोशन करने के लिए यहां अध्ययन कर रहें, लेकिन कुछ मेडिकल छात्र शहर की शांति को खत्म करने का काम कर रहें हैं. आए दिन शहर के आम लोगों से लड़ना झगड़ना और मारपीट करना तथा खुलेआम नशे का सेवन करना इन मेडिकल छात्रों के लिए आम बात हो गई है.

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

छात्र आम नागरिकों से झगड़ा होते ही व्हाट्सएप ग्रुपों पर मैसेज देकर अन्य मेडिकल छात्रों को बुला लेते हैं और कुछ ही देर में वहां दर्जनों छात्र इकट्ठे होकर स्थानीय लोगों से मारपीट करते हैं. पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी, लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई,जिससे ये घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसे में सभी व्यापारियों व सामाजिक संगठनों के लोगों की मांग है कि बदमाशी करने वाले मेडिकल छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, अन्यथा स्थानीय लोग सख्त कदम उठाने पर मजबूर हो जाएंगे. इस दौरान  रोटरेक्ट क्लब अध्यक्ष नमन जैन सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक मौजूद रहें.

Reporter - Mahesh Parihar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर, बोले- खोखला था गुजरात मॉडल, इसे माहौल बनाकर दिखाया गया अच्छा

यह भी पढे़ं- क्या सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीत लिया शहनाज गिल का दिल, आ रही डेटिंग की खबरें

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

 

Trending news