Khanpur: अंतर्राज्यीय डीजल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, कार भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225775

Khanpur: अंतर्राज्यीय डीजल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, कार भी बरामद

 झालावाड़ जिले के बकानी पुलिस ने वाहनों से डीजल चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस दौरान थाना क्षेत्र से एक जेसीबी मशीन से डीजल चुरा कर भाग रहे कार सवार चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. 

Khanpur: अंतर्राज्यीय डीजल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, कार भी बरामद

KHANPUR: झालावाड़ जिले के बकानी पुलिस ने वाहनों से डीजल चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस दौरान थाना क्षेत्र से एक जेसीबी मशीन से डीजल चुरा कर भाग रहे कार सवार चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से डीजल चोरी में उपयोग किए जाने वाले उपकरण और एक कार को भी जब्त किया है.

ये भी पढ़ें- अग्निपथ पर कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा, सीएम बोले- केंद्र जल्द वापस ले यह स्कीम

मामले की जानकारी देते हुए, बकानी थाना अधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि, एसपी मोनिका सेन के निर्देशन पर बकानी पुलिस ने वाहनों से डीजल चोरी की घटनाओं पर प्रभावी रोकथाम के लिए लगातार नजर रखी हुई है.  इसी दरमियान 18 जून को मोहन लाल निवासी झिंझनिया  के जरिए सूचना दी गई कि, उसके घर के बाहर खड़ी जेसीबी मशीन से अज्ञात लोग डीजल चुराकर कार से बकानी की ओर भाग गए  है.

चोरी की सूचना के बाद  पुलिस ने माचलपुर रोड पर नाकाबंदी की और मध्यप्रदेश नंबर की कार को संदेह के आधार पर रोककर तलाशी ली. तलाशी के दौरान कार से डीजल से भरी केने और डीजल चोरी में प्रयुक्त किए जाने वाले उपकरण बरामद हुए. जिस पर पुलिस ने कार सवार चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी में प्रयुक्त की गई कार को भी जब्त कर लिया. आरोपियों से पूछताछ में जिले में वाहनों से डीजल चोरी की हुई अन्य घटनाओं के बारे में भी खुलासे की उम्मीद है.

Reporter: Mahesh Parihar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news