Dausa News: आग बुझाने की कोशिश में जिंदा जल गई लाली देवी, फट गया देखने वालों का कलेजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242014

Dausa News: आग बुझाने की कोशिश में जिंदा जल गई लाली देवी, फट गया देखने वालों का कलेजा

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में देर रात्रि को लड़कियों में लगी आग ने एक 50 वर्षीय है महिला की जिंदगी लील ली. दरअसल मृतक महिला लाली देवी के घर के समीप रखी लड़कियों में देर रात्रि को अचानक आग लग गई. आग की लपटें उठती देख महिला आग बुझाने दौड़ी. ऐसे में आग बुझाने के प्रयास में महिला आग की चपेट में आ गई और मौके पर ही जलने से मौत हो गई. 

dausa news

Dausa News: दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में देर रात्रि को लड़कियों में लगी आग ने एक 50 वर्षीय है महिला की जिंदगी लील ली. दरअसल मृतक महिला लाली देवी के घर के समीप रखी लड़कियों में देर रात्रि को अचानक आग लग गई. 

आग की लपटें उठती देख महिला आग बुझाने दौड़ी. ऐसे में आग बुझाने के प्रयास में महिला आग की चपेट में आ गई और मौके पर ही जलने से मौत हो गई. सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक महिला लाली देवी दम तोड़ चुकी थी. 

आग लगने की वजह क्या रही यह तो अभी साफ नहीं हुई पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आग कैसे लगी? पुलिस ने मृतक महिला लाली देवी का शव सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, महिला की मौत के बाद घर में भी कोहराम मच गया. पूरा घटनाक्रम कुंडेरा डूंगर गांव की भंडारिया ढाणी का है.

पढ़ें दौसा की एक और खबर
दौसा मेहंदीपुर बालाजी इलाके में मिला युवक का शव, दिल्ली का रहने वाला है युवक
Dausa News:
दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव कई दिन पुराना है, जिसके चेहरे को किसी जानवर ने नोचा हुआ है. मृतक दिल्ली का रहने वाला है, जो परिजनों के साथ बालाजी के दर्शन करने आया था. इस दौरान वह धर्मशाला से गायब हो गया, परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे. ऐसे में गुरुवार को उसका शव सड़क के पास खेत में पड़ा मिला.

पुलिस ने बताया कि धनकी देवी मंदिर के पास खेत में युवक का शव पड़ा होने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तो शव से बदबू आ रही थी . उसका चेहरा किसी जानवर ने नोचा हुआ था. साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर एफएसएल और एमओबी टीम को बुलाया गया. जिसके बाद शव की गहनता से जांच होनी शुरू हुई. शुरूआती जांच में सामने आया कि शव की पहचान दिल्ली के रानीगंज निवासी 38 वर्षीय जयप्रकाश शर्मा के रूप में हुई. वहीं अब  एफएसएल और एमओबी टीम की जांच के बाद ही युवक की मौत की वजह साफ होगी.

वहीं मृतक के बड़े भाई ने बताया कि जयप्रकाश मानसिक रूप से परेशान था और नशा भी करता था. उसे इलाज के लिए 29 अप्रैल को बालाजी लेकर आए थे, जहां धर्मशाला से वह  अचानक गायब हो गया. परिवार वालों ने कस्बे और आसपास काफी तलाश किया लेकिन पता नहीं चलने पर पुलिस को सूचना दी.

Trending news