पति बना हैवान, ससुराल लौटने से पत्नी ने किया मना तो धारदार हथियार से किया हमला
Advertisement

पति बना हैवान, ससुराल लौटने से पत्नी ने किया मना तो धारदार हथियार से किया हमला

झालावाड़ जिला अस्पताल में एक विवाहिता को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. घायल महिला के हैवान पति ने ही उस पर ससुराल लौटने से मना करने पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया था और दोनों पैरों को काटने का प्रयास किया. बहरहाल, जिला अस्पताल में भर्ती ललिता मीणा की हालत गंभीर बनी हुई है.

पति बना हैवान

Jhalawar: झालावाड़ जिला अस्पताल में एक विवाहिता को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. घायल महिला के हैवान पति ने ही उस पर ससुराल लौटने से मना करने पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया था और दोनों पैरों को काटने का प्रयास किया. बहरहाल, जिला अस्पताल में भर्ती ललिता मीणा की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें-इनामी आरोपी सरफराज खान गिरफ्तार, दोहरे हत्याकांड मामले में 9 महीने से था फरार

घायल महिला के भाई पवन मीणा निवासी हेमलखेड़ी ने बताया कि उसकी बहन ललिता मीणा उम्र 40 वर्ष का झालरापाटन क्षेत्र के गोवर्धन नयागांव में विवाह किया था, लेकिन पति द्वारा उसके साथ आए दिन मारपीट की जाती थी. ऐसे में उसकी बहन के फोन के बाद वह नयागांव आया और अपनी बहन को रामगंजमंडी के हेमलखेड़ी ले आया. 

देर शाम को ही उसका जीजा केवलचंद मीणा भी वहां पहुंचा और अगले दिन सुबह उसकी बहन को ससुराल चलने के लिए कहा, तो ललिता मीणा ने अपने पति से मारपीट का हवाला देते हुए साथ चलने से मना कर दिया. जिस पर पति केवलचंद जान से मारने की धमकी देता हुआ उस समय वहां से चला गया, लेकिन देर शाम घर में अकेली ललिता मीणा को देखकर सिर पर हेलमेट लगाकर हाथ में खंजर लिए पहुंचा और दोनों पैरों पर धारदार खंजर से हमला कर पैर काटने का प्रयास किया. हमले में ललिता मीणा गंभीर घायल हो गई. परिजन उसे झालावाड़ जिला अस्पताल लाए, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. उधर पुलिस आरोपी पति केवलचंद मीणा की तलाश में जुटी है.

Reporter- MAHESH PARIHAR

Trending news