Jhalawar: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक और ट्रक को छोड़ा, पीड़ित परिवार धरने पर बैठा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1799155

Jhalawar: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक और ट्रक को छोड़ा, पीड़ित परिवार धरने पर बैठा

राजस्थान के झालावाड़ जिले के बकानी पुलिस का एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला चेहरा दिखा.घायल महिला के परिजनों की रिपोर्ट लिखने में ही बकानी पुलिस ने आनाकानी की और पंचनामा बनाने का बहाना कर सुबह आने को कह कर भगा दिया. घायल महिला के नाराज परिजन थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए.

Jhalawar: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक और ट्रक को छोड़ा, पीड़ित परिवार धरने पर बैठा

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के बकानी कस्बे मे बीती रात्रि करीब 11बजे किला तिराहे के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को टक्कर मारकर कुचल दिया. गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए बकानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया.

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला

उधर, घटना के बाद बकानी थाने में शिकायत दर्ज करने पहुंचे करवाने पहुंचे घायल महिला के परिजनों की रिपोर्ट लिखने में ही बकानी पुलिस ने आनाकानी की और पंचनामा बनाने का बहाना कर सुबह आने को कह कर भगा दिया, लेकिन जब आज सुबह परिजन बकानी थाने पहुंचे तो थाना परिसर में खड़ा ट्रक और ट्रक चालक दोनों लापता दिखे. परिजनों को देर रात को भेज देने के बाद बकानी पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को भी ट्रक सहित ही छोड़ दिया. ऐसे में घायल महिला के नाराज परिजन थाना परिसर में ही धरने पर बैठ गए और आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी तथा ट्रक को जप्त करने की मांग करने लगे.

बकानी पुलिस ने आनाकानी पीड़ित परिवार को भगाया

घटना की सूचना मिलते ही घायल महिला के गांव के ग्रामीण और कांग्रेस नेता चंद्रसेन मीणा भी थाना परिसर पहुंचे और पीड़ित परिवार की बात सुनी. घायल महिला के देवर हंसराज लोधा ने बताया गया की उसकी भाभी सुमित्रा बाई और भाई श्यामलाल लोधा महेशपुरा से अपने गांव करलगाव लौटते समय किला तिराहे पर किसी का इतंजार करने हेतु खड़े थे. उसी दौरान जीरापुर की और से आ रहे ट्रक ने सुमित्रा बाई  को टक्कर मार दी, हादसे में महिला के दोनों पैर कुचल गए. परिजन उसे बकानी अस्पताल लाए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

आरोपी ट्रक चालक को भी ट्रक सहित ही छोड़ा

हंसराज ने बताया कि घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक को रोककर बकानी थाने जाकर पुलिस के सुपुर्द किया और रिपोर्ट लिखने की बोला, तो पुलिस ने सुबह रिपोर्ट लिखेंगे कहकर उन्हें थाने से घर भेज दिया, लेकिन जब आज सुबह परिजन थाने पहुंचे तो वहां ट्रक नहीं मिला. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक व ट्रक को रात में ही छोड़ दिया था.

घायल महिला के नाराज परिजन थाना परिसर में ही धरने पर बैठे

उधर कांग्रेसी नेता चंद्रसेन मीणा ने बताया कि घायल महिला के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने लापरवाही की और ट्रक चालक का पक्ष लेते हुए पीड़ित परिवार की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की और उन्हें घर भेज दिया. जिसके बाद आरोपी ट्रक चालक व ट्रक को रवाना कर दिया ऐसे में उनकी मांग है कि जब तक ट्रक को जप्त कर ट्रक चालक को गिरफ्तार नहीं किया जाता वे थाना परिसर में धरने पर बैठे रहेंगे. हालांकि बाद में कांग्रेस नेता चंद्रसेन मीणा के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की.

ये भी पढ़ें- Dholpur Crime News: ट्रैक्टर-ट्रॉली लूट का खुलासा, उत्तर प्रदेश में बेचने की फिराक में थे बदमाश, पुलिस ने 24 घंटे में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया

कांग्रेस नेता के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की

उधर, मामले की जानकारी मिलते ही झालावाड़ डीएसपी मुकुल शर्मा भी बकानी थाना पहुंचे. डीएसपी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दुर्घटना देर रात्रि को हुई थी, ऐसे में घायल महिला के पर्चा बयान नहीं हो पाए, जिसके चलते रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी. आज पीड़ित परिवार की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार कर ट्रक को जप्त कर लिया जाएगा. डीएसपी ने रिपोर्ट दर्ज कराने आए घायल महिला के परिजनों से पुलिस द्वारा अभद्रता के आरोपों को भी सिरे से खारिज कर दिया.

Trending news