Jhalawar: व्यापारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 6 लाख लूटने के 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597283

Jhalawar: व्यापारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 6 लाख लूटने के 3 आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के झालरापाटन के ग्रोथ सेंटर रेलवे पुलिया के पास गुरुवार रात एक गुटखा व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर अज्ञात बदमाशों ने साढ़े छह लाख रुपए की लूट की थी. 

 

Jhalawar: व्यापारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 6 लाख लूटने के 3 आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar, Jhalrapatan: झालावाड़ जिले के झालरापाटन के ग्रोथ सेंटर रेलवे पुलिया के पास गुरुवार रात एक गुटखा व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर अज्ञात बदमाशों ने साढ़े छह लाख रुपए की लूट की थी. घटना के 48 घंटों के भीतर ही पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें मुख्य साजिशकर्ता पीड़ित व्यापारी का ही कर्मचारी भी शामिल है.

झालरापाटन ग्रोथ सेंटर पुलिस चौकी में वारदात का खुलासा करते हुए झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि झालरापाटन निवासी मसाला गुटखा व्यापारी दिनेश कुमार ग्रोथ सेंटर गोदाम से कलेक्शन के 6 लाख 45 हजार रुपए लेकर अपने 2 कर्मचारियों के साथ बाइक से घर लौट रहा था. उसी दौरान रेलवे पुलिया के समीप दो बाइक पर सवार कुछ बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डालकर राशि लूट ली थी. 

व्यापारी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया तथा एएसपी चिरंजीलाल मीणा और डीएसपी बृजमोहन मीणा के नेतृत्व में 4 थानों के 70 जवानों की टीम घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश कर रही थी. जिसमें कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने व्यापारी के कर्मचारी से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. 

वारदात में व्यापारी के कर्मचारी मुख्य आरोपी राजाराम लोधा ने दो अन्य आरोपी दिनेश लोधा और नितेश लोधा तथा दो बाल अपचारियो के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो बाल अपचारी को भी डिटेन किया गया है. पुलिस ने आरोपियों से लूट के 6 लाख 45 हजार राशि भी बरामद कर ली है.

Trending news