झालावाड़:अघोषित बिजली कटौती से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिस्कॉम कार्यालय का किया घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1698630

झालावाड़:अघोषित बिजली कटौती से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिस्कॉम कार्यालय का किया घेराव

झालावाड़ न्यूज:  मनमाने फ्यूल सरचार्ज और अघोषित बिजली कटौती से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिस्कॉम कार्यालय का घेराव किया. साथ ही मांग की है कि इस पर जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की जाए.

झालावाड़:अघोषित बिजली कटौती से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिस्कॉम कार्यालय का किया घेराव

Jhalawar: भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज मंगलवार को झालावाड़ डिस्कॉम कार्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही अधीक्षण अभियंता कार्यालय का घेराव करते हुए मनमाने फ्यूल सरचार्ज को हटाने तथा अघोषित बिजली कटौती को बंद करने की मांग की.

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ने डिस्कॉम अधिकारियों को 3 दिन की चेतावनी भी दी और कहा कि शहर की जनता को जल्द राहत नहीं मिली, तो भाजपा कार्यकर्ता डिस्कॉम कार्यालय की तालाबंदी बंद कर देगा. 

फ्यूल सरचार्ज के नाम पर मनमानी वसूली 

झालावाड़ जिले में पारा इन दिनों 45 डिग्री को छू रहा है, लेकिन बिजली के बिलों में भी मानो करंट ही लग रहा है. बिजली उपभोक्ताओं को मिल रहे विद्युत बिलों में फ्यूल सरचार्ज के नाम पर मनमानी वसूली की जा रही है. जिसके चलते आम जनता पूरी तरह त्रस्त है. उधर भरी गर्मी के बीच लोड सेटिंग के नाम पर डिस्कॉम कर्मचारियों द्वारा अघोषित बिजली कटौती भी की जा रही है.

जिसके कारण बुजुर्ग, महिलाएं एवं मरीजों को तो खासी परेशानी हो रही है. ऐसे में शहर की जनता की परेशानियों को देखते हुए भाजपा जिला अधक्ष संजय जैन के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता डिस्कॉम कार्यालय पहुंचे और अधीक्षण अभियंता कार्यालय का घेराव कर दिया.

 अघोषित बिजली कटौती से भी जनता त्रस्त 

इस दौरान मौके पर मिले एक्सईएन को भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ने जमकर खरी-खोटी सुनाई और कहा कि विद्युत विभाग फ्यूल सरचार्ज के नाम पर शहर के उपभोक्ताओं का खून चूसने पर आमादा है. वहीं अघोषित बिजली कटौती से भी जनता त्रस्त है. ऐसे में आमजन को आगामी 3 दिनों में राहत नहीं मिली, तो भाजपा कार्यकर्ता उग्र आंदोलन पर मजबूर हो जाएंगे. इतना ही नहीं डिस्कॉम कार्यालय की तालाबंदी कर देंगे.

यह भी पढ़ेंः अब गर्मी में खूब खाएं AC की हवा, नहीं आएगा बिजली बिल! जानें कैसे

यह भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली से लेकर राजस्थान में आएगा आंधी-तूफान, नॉर्थ ईस्ट में भारी बारिश अलर्ट

Trending news