Jhalawar News:पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा,विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम को किया सम्मानित
Advertisement

Jhalawar News:पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा,विशेषज्ञ डॉक्टर्स की टीम को किया सम्मानित

Jhalawar News:राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने झालावाड़ दौरे के दूसरे दिन डाक बंगले में क्षेत्रीय विधायक गणों, वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिली.झालावाड़ जिला अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज के विशेषज्ञ डॉक्टर्स की उस टीम को भी सम्मानित किया.

Vasundhara Raje

Jhalawar News:राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने झालावाड़ दौरे के दूसरे दिन डाक बंगले में क्षेत्रीय विधायक गणों, वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिली और लोकसभा चुनाव को लेकर मुलाकात व चर्चाओं के बाद सांसद दुष्यंत सिंह के साथ आज जयपुर के लिए रवाना हो गई. 

 

इससे पूर्व झालावाड़ डाक बंगले में आज सुबह से ही वसुंधरा राजे से मिलने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा और विभिन्न जन समस्याओं को लेकर पूर्व सीएम को अवगत कराया.

 
इस दौरान आज सुबह पूर्व सीएम राजे ने झालावाड़ जिला अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेज के विशेषज्ञ डॉक्टर्स की उस टीम को भी सम्मानित किया, जिसके द्वारा दो दिन पूर्व ब्रेन डेड हो चुके एक मरीज के अंगों को निकाल कर जयपुर और जोधपुर के लिए भेजा गया था. 

ऐसे में ऑर्गन रिट्रीवाल प्रक्रिया में शामिल रहे सभी डॉक्टर को वसुंधरा राजे ने सम्मानित कर बधाई दी और उनके कार्य की सराहना की. राजे ने कहा कि चिकित्सको की इस टीम के बदौलत ही झालावाड़ मेडिकल कॉलेज एवं जिला अस्पताल प्रदेश में दूसरा ऑर्गन रिट्रीवल सेंटर बनकर सामने आया है. 

बाद में झालावाड़ जिला अस्पताल में कार्यरत ठेका कर्मियों ने भी पूर्व सीएम राजे से मुलाकात की और प्लेसमेंट कंपनी द्वारा उन्हें समय पर वेतन नहीं देने तथा लंबे समय से बकाया पीएफ तथा एरियर की राशि दिलवाने की भी मांग की. 

जिस पर राजे ने झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के डीन पी.के. झंवर को बुलाकर जमकर फटकार लगाई और प्लेसमेंट कंपनी को समय पर वेतन भुगतान हेतु पाबंद करने के निर्देश दिए. 

इसके बाद वसुंधरा राजे अपने सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह के साथ कार द्वारा जयपुर के लिए रवाना हो गई. वसुंधरा राजे का आगामी 1 मार्च को पुनः झालावाड़ दौरा संभावित है.

यह भी पढे़ं:Dungarpur News: SP श्याम सिंह ने सागवाड़ा थाने का किया निरीक्षण,अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश

Trending news