Jhalawar News:MP दुष्यंत सिंह ने ली जिला स्तरीय बैठक,अधिकारियों को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151321

Jhalawar News:MP दुष्यंत सिंह ने ली जिला स्तरीय बैठक,अधिकारियों को लगाई फटकार

Jhalawar News:राजस्थान के झालावाड़-बारां सांसद दुष्यन्त सिंह ने शहर के मिनी सचिवालय स्थित सभागार में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक ली .वहीं कई विकास के कार्यों की धीमी गति को लेकर नाराजगी भी जताई.

jhalawar News

Jhalawar News:राजस्थान के झालावाड़-बारां सांसद दुष्यन्त सिंह ने शहर के मिनी सचिवालय स्थित सभागार में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक ली .इस दौरान उन्होंने जिले में चल रही विभिन्न विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से फीडबैक लिया, तो वहीं कई विकास के कार्यों की धीमी गति को लेकर नाराजगी भी जताई.

विकास परियोजनाओं की समीक्षा
बैठक में सांसद ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा संचालित विभिन्न विकास परियोजनाओं की समीक्षा करते हुए कहा कि आगामी गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में आमजन को स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल उपलब्ध हो, इसकी सुनिश्चितता अभी से कर ली जाए. 

कार्यों में प्रगति लाने के भी निर्देश
सांसद ने जल जीवन मिशन के कार्यो में प्रगति के निर्देश देते हुए कहा कि 750 गांवों में चल रहे प्रगतिरत कार्यों को जून 2024 तक पूर्ण कर इन गांवों के हर घर में नल से जल पहुंचाना सुनिश्चित करने तथा अमृत योजना के तहत चल रहे कार्यों में प्रगति लाने के भी निर्देश भी दिए.

जनप्रतिनिधि व जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे
सांसद ने जिले में शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति की समीक्षा करते हुए स्कूलो के ऊपर से निकल रही विद्युत लाइन शिफ्ट करने के निर्देश दिए. बाद में सांसद द्वारा लाभार्थियों को आयुष्मान कार्ड भी बांटे गए.
इस दौरान बैठक मे सांसद दुष्यंत सिंह के साथ जिला प्रमुख प्रेम बाई दांगी, मनोहरथाना विधायक गोविन्द रानीपुरिया, डग विधायक कालूराम मेघवाल,सहित जिला कलेक्टर व कई जनप्रतिनिधि व जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: क्या चूरू लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे राहुल कस्वां?

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: आज कांग्रेस कर सकती है लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट जारी, इन विधायकों को मिल सकता है टिकट

यह भी पढ़ें:Khatu Shyam Ji: खाटू श्याम का वार्षिक लक्खी मेला शुरू, पहुंचेंगे 40 लाख श्याम भक्त

Trending news