झालावाड़: रोडवेज यातायात प्रबंधक पर जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

झालावाड़: रोडवेज यातायात प्रबंधक पर जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar News: झालावाड़ के मंडावर में नेशनल हाइवे पर रोडवेज यातायात प्रबंधक पर जानलेवा हमला कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

झालावाड़: रोडवेज यातायात प्रबंधक पर जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के मंडावर थाना क्षेत्र मे पिछले दिनो नेशनल हाइवे पर रोडवेज यातायात प्रबंधक के साथ दिनदहाड़े जानलेवा हमला कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. 

मामले की जानकारी देते हुए मंडावर थाना पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले झालावाड़ रोडवेज डिपो के यातायात प्रबंधक प्रदीप कुमार और चीफ मैनेजर प्रतीक मीणा जूनाखेड़ा से झालावाड़ की ओर रोडवेज बस को चेक करते हुए आ रहे थे.  

इसी दौरान तीन धार इलाके में रोडवेज बस के पूर्व एजेंट बाबूलाल गुर्जर ने अपने साथी मोहन सिंह व एक अन्य के साथ मिलकर यातायात प्रबंधक पर हमला कर गंभीर मारपीट की और मौके से फरार हो गए. बाद में रोडवेज डिपो के घायल यातायात प्रबंधक को झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 

इस मामले को लेकर रोडवेज कर्मचारियों में खासा रोष व्याप्त था, जिस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वृत स्तर पर विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर आज आरोपी बाबूलाल गुर्जर और मोहनसिंह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अगस्त माह में यातायात प्रबंधक ने आरोपियों के द्वारा बस सारथी योजना में बस ठेके पर ली गई थी. इस दौरान यातायात प्रबंधक ने बस में बिना टिकट सवारियों मिलने से रिमार्क लगाया था. इसी कारण नाराज होकर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था. 

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news