Jhalrapatan News : पुलिस ने घर में घुसकर युवक को छत से नीचे फेंका, दोनों हाथ फ्रैक्चर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1385385

Jhalrapatan News : पुलिस ने घर में घुसकर युवक को छत से नीचे फेंका, दोनों हाथ फ्रैक्चर

युवक जब बचने के लिए छत की ओर भागा, तो पुलिसकर्मियों ने उसे उठाकर छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वो गंभीर घायल हो गया और उसके दोनों हाथ भी फैक्चर हो गए.

Jhalrapatan News : पुलिस ने घर में घुसकर युवक को छत से नीचे फेंका, दोनों हाथ फ्रैक्चर

Jhalrapatan News : राजस्थान के झालावाड़ जिले के झालरापाटन पुलिस थाने के दो पुलिसकर्मियों पर एक युवक के घर में घुसकर गंभीर मारपीट करने और छत से उठा कर नीचे फेंक देने का आरोप लगा है. गंभीर घायल युवक ने झालावाड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी के नाम परिवाद देते हुए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है.

उधर मामले में झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने गंभीरता दिखाते हुए झालावाड़ डीएसपी हरिमोहन मीणा को मामले की जांच सौंपी है. घायल युवक पवन राव ने बताया कि गत 20 सितंबर को वह अपने घर में सोया हुआ था, उसी दौरान झालरापाटन पुलिस थाने के 2 पुलिसकर्मी अचानक से उसके घर में घुस आए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. जब उसने पुलिस कर्मियों से उसका अपराध पूछा, तो पुलिसकर्मियों ने उसे कुछ नहीं बताया और लगातार मारपीट करते रहे.

युवक जब बचने के लिए छत की ओर भागा, तो पुलिसकर्मियों ने उसे उठाकर छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वो गंभीर घायल हो गया और उसके दोनों हाथ भी फैक्चर हो गए. बाद में पुलिसकर्मी उसे उठाकर पुलिस थाने ले गए, लेकिन गंभीर घायल होने के चलते उसे वापस पुलिस थाने से भगा दिया गया.

आरोपी पुलिस वालों ने इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों को नहीं करने के लिए पीड़ित को डराया भी, लेकिन फिर पीड़ित ने हिम्मत जुटाकर झालावाड़ एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए परिवाद दिया है.

उधर मामला तूल पकड़ने के बाद झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने डीएसपी बृजमोहन मीणा को जांच के निर्देश दिए, जिसके बाद डीएसपी झालावाड़ ने मामले की जांच शुरू कर दी है. झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी. अगर इस मामले में पुलिसकर्मी दोषी हैं, तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जाएगी.

रिपोर्टर- महेश परीहार 

जालोर के स्कूली बच्चे की मौत के बाद अब झुंझुनूं में लेट आने पर बच्चे का फोड़ा सिर, प्रिंसिपल पर आरोप
 

Trending news