डग: सड़क किनारे पड़ा मिला स्कूल बैग, अनहोनी की आशंका से फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1311552

डग: सड़क किनारे पड़ा मिला स्कूल बैग, अनहोनी की आशंका से फैली सनसनी

झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे में सुबह पावर हाउस के समीप रामठी रोड पर एक स्कूल बैग, टिफिन टिफिन, स्कूल यूनिफार्म, जूते और अन्य सामग्री पड़ी मिली. 

सड़क किनारे पड़ा मिला स्कूल बैग

Dag: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी कस्बे में सुबह पावर हाउस के समीप रामठी रोड पर एक स्कूल बैग, टिफिन टिफिन, स्कूल यूनिफार्म, जूते और अन्य सामग्री पड़ी मिली. संदिग्ध हालत में पड़ी मिली सामग्री की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में किसी अनहोनी की आशंका के चलते सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची भवानीमंडी थाना पुलिस ने सामग्री को जप्त कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- डग: मोबाइल शॉप में आगजनी, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

मामले की जानकारी देते हुए भवानीमंडी थानाधिकारी महेश सिंह चारण ने बताया कि आज सुबह करीब 8:30 बजे भवानीमंडी कस्बे के रामठी रोड स्थित पावर हाउस के समीप कुछ लोगों को स्कूल बैग, जिसमें नोटबुक रखी हुई थी और एक नई पोशाक, जूते, स्कूल टिफिन और अन्य अध्ययन सामग्री लावारिस हालत में पड़ी मिली. 

सामग्री करीब 100 मीटर के दायरे में फैली थी. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस टीम के साथ थानाधिकारी खुद मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. संदिग्ध हालत में पड़े मिले स्कूल बैग में रखी नोटबुक में मीना तंवर नाम लिखा हुआ था. पुलिस ने मौके से सभी सामग्री को जप्त कर लिया है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें भी कोई छात्रा सामग्री को डालती हुई नजर नहीं आई है. 

हालांकि मौके पर कुछ छोटे बच्चे वहां खेलते नजर आए। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से फिलहाल मामले को लेकर अनुसंधान पूरा नहीं हो पाया है. भवानीमंडी थाने सहित आसपास के थाना क्षेत्रों में भी मीना तंवर नाम की बालिका की गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. फिलहाल नोटबुक पर लिखे नाम और संदिग्ध हालत में पड़ी मिली सामग्री के बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है. 

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news