कालीखार डैम में दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आए मछुआरों में से 1 की मौत, 3 घायल
Advertisement

कालीखार डैम में दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आए मछुआरों में से 1 की मौत, 3 घायल

झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के कालीखार डैम में मछली ठेकेदारों के श्रमिक आज मछली पकड़ने के दौरान करंट की चपेट में आ गए और हादसे में एक मछुआरे की मौत हो गई.

कालीखार डैम में दर्दनाक हादसा

Manoharthana: राजस्थान के झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र के कालीखार डैम में मछली ठेकेदारों के श्रमिक आज मछली पकड़ने के दौरान करंट की चपेट में आ गए. हादसे में एक मछुआरे की मौत हो गई, वहीं दो अन्य भी झुलसने से घायल हो गए. मृतक के भाई पप्पू ने बताया कि उत्तर प्रदेश के ललितपुर इलाके से दो दर्जन लोग कालीखार डैम के मछली ठेकेदार के अधीन काम करने के लिए गत 4 जून को मनोहरथाना क्षेत्र में आए थे और कालीखार डैम में मछलियां पकड़ने का कार्य कर रहे थे.

यह भी पढे़ं- रूह कंपा देना वाला हुआ सड़क हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, इतने घायल

मंगलवार सुबह भी करीब 8:00 बजे एक नाव में सवार होकर 5 मछुवारे मछलियां पकड़ रहे थे, उसी दौरान उसके भाई सीप्पा के हाथ से नाव का गीला बास ऊपर से निकल रहे करंट के तार को छू गया, जिससे करंट लगने से वह गंभीर झुलस गया, इस दौरान नाव में ही सवार बाली और पप्पू भी करंट की चपेट में आकर झुलस गया. 

ग्रामीणों ने उन्हें मनोहरथाना चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सीप्पा को मृत घोषित कर दिया. वहीं नाव में सवार बाली और पप्पू के भी हाथ झुलस गए हैं, जिनका उपचार जारी है. पुलिस ने मृतक के परिजन के बयान दर्ज कर लिए और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. 

Reporter: Mahesh Parihar

Trending news