झालावाड़: महिला की संदिग्ध हालत में मौत, गले पर मिले रस्सी के निशान
Advertisement

झालावाड़: महिला की संदिग्ध हालत में मौत, गले पर मिले रस्सी के निशान

दांगीपुरा थाना एएसआई मगनलाल ने बताया कि अंबा का पुरा निवासी बीरम पिता मांगीलाल तवंर ने एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री रसिता बाई कल रात शनिवार को मकान की दूसरे मंजिल के कमरे में लाइट चालू कर रही थी. 

गले पर मिले रस्सी के निशान

Manohar Thana: झालावाड़ जिले के दांगी पुरा थाना क्षेत्र के अंबा का पूरा गांव में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. हालांकि परिजनों का कहना है कि महिला की करंट लगने से मौत हुई है, लेकिन मृतक महिला के गले में रस्सी के निशान मिले हैं. ऐसे में पुलिस ने संदिग्ध मौत मानते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है.

यह भी पढे़ं- झालावाड़: तेज बहाव के चलते बहा ट्रैक्टर, सवार यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

दांगीपुरा थाना एएसआई मगनलाल ने बताया कि अंबा का पुरा निवासी बीरम पिता मांगीलाल तवंर ने एक लिखित रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री रसिता बाई कल रात शनिवार को मकान की दूसरे मंजिल के कमरे में लाइट चालू कर रही थी. लाइट चालू करने के दौरान करंट लगने से वह अचेत हो गई. उसका पुत्र ऊपर कमरे में पहुंचा तो वहां पर उनकी पुत्री बेहोश हालत में मिली. 

परिजन उसे इलाज के लिए मनोहरथाना अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने रसिता बाई को मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद दांगीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उक्त मामले को लेकर महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. एएसआई ने बताया कि महिला के गले पर भी रस्सी के निशान मिले हैं. परिजनों द्वारा रिपोर्ट ले ली गई है. महिला की मृत्यु के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर माना जाएगा. पुलिस अनुसंधान कर रही है. 

Reporter: Mahesh Parihar

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news