Video: झुंझुनू के गुढ़ागौड़जी में मारपीट की घटना से जुड़े 4 और वीडियो वायरल, छुड़ाने गए साथी के साथ भी मारपीट
Advertisement

Video: झुंझुनू के गुढ़ागौड़जी में मारपीट की घटना से जुड़े 4 और वीडियो वायरल, छुड़ाने गए साथी के साथ भी मारपीट

Udaipurbati: झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के बीलवा गांव से युवक का अपहरण कर सिंगनौर गांव में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. इस घटना के और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सिंगनौर गांव में बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला.

Udaipurbati: झुंझुनूं के नवलगढ़ थाना इलाके के बीलवा गांव से युवक का अपहरण कर सिंगनौर गांव में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. इस घटना के और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में बंधक बनाए गए युवक को छुड़ाने गए उसके साथी के साथ भी मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नए वीडियो में पीड़ित युवक नरेंद्र जाट के एक दोस्त दीपचंद कुमावत को भी मकान के पिलर से बांधकर आरोपी पड़ते नजर आ रहे हैं. इस मामले में नवलगढ़ पुलिस अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

मकान के पिलर से बांधकर मारपीट का वीडियो वायरल
अब वायरल हुई नए वीडियो में पीड़ित नरेंद्र के अलावा उसके दोस्त परसरामपुरा निवासी दीप चंद कुमावत को मकान के पिलर से बांधकर मारपीट की जा रही है. आपको बता दें कि 29 सितंबर को खेत में काम कर रहे नरेंद्र कुमार को कुछ लोग गाड़ी में डालकर नवलगढ़ ले गए थे. इसके बाद नवलगढ़ से उसे गुढा थाना इलाके के सिगनौर गांव ले गए। जहां पर युवक को पिलर से बांधकर लाठियों और सरियों से मारपीट की गई. सिंगनौर गांव में युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने की सूचना गुढा पुलिस को मिली और 29 सितंबर की देर रात को गुढा पुलिस सिंगनौर गांव पहुंची बंधक बनाए गए.

ये भी पढ़ें- हैवानियत: अपहरण करके पिलाई शराब, फिर 5 घंटों तक पेड़ से बांधकर लाठियों और बेल्ट से पीटा

3 लोगों को किया गिरफ्तार
युवक को मुक्त करवाया तथा मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस अब तक पांच जनों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें पूरे मामले में 22 वर्षीय अमित पूनियां पुत्र राजेश पूनियां निवासी बाय, 21 वर्षीय मोनू जांगिड़ उर्फ आनंद प्रकाश जांगिड़ पुत्र रामप्रकाश जांगिड़ निवासी पुरोहितों का बास तन बाय, 21 वर्षीय अरुण कुमार बुगालिया पुत्र अशोक कुमार निवासी बलवंतपुरा, 21 वर्षीय प्रवीण पुत्र रणजीतसिंह जाट निवासी सिंगनौर और 22 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र महेश कुमार जाट निवासी भानपुरा, पुजारी की ढाणी शामिल है.

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि युवक नरेंद्र जाट आरोपियों की कार लेकर नवलगढ़ गया और लौटते वक्त कार का साइड मिरर टूट गया था. मुआवजे को लेकर उनमें बहस हो गई थी. इसी बात को लेकर आरोपियों ने युवक नरेंद्र का अपहरण किया और बेरहमी के साथ मारपीट की.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news