नवलगढ़ में पांच दिसंबर से बीजेपी की जन आक्रोश रैली, तैयारियों को लेकर हुई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460747

नवलगढ़ में पांच दिसंबर से बीजेपी की जन आक्रोश रैली, तैयारियों को लेकर हुई बैठक

Nawalgarh News: नवलगढ़ में भाजपा की जन आक्रोश रैली को सफल बनाने को लेकर बैठक आयोजित की गई. जन आक्रोश रैली में क्षेत्र के लोगों की भागीदारी को लेकर चर्चा की गई.

नवलगढ़ में पांच दिसंबर से बीजेपी की जन आक्रोश रैली, तैयारियों को लेकर हुई बैठक

Nawalgarh, Jhunjhunu News: जिले के नवलगढ़ शहर के सेवा ज्योति हॉस्पिटल के पास थोरी फॉर्म हाउस पर भाजपा की जन आक्रोश रैली को सफल बनाने को लेकर बैठक आयोजित की गई. बैठक भाजपा ग्रामीण मंडल और शहर की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया. 

बैठक जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया की अध्यक्षता में आयोजन किया गया. भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा 5 दिसंबर से नवलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली का आगाज करेगी.  बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को गांव-गांव और ढाणियों में जाकर भाजपा की रीति-नीति और केंद्र सरकार की उपलब्धि एवं लाभांवित योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया. 

जन आक्रोश रैली में क्षेत्र के लोगों की भागीदारी को लेकर चर्चा की गई. साथ ही, अधिक से अधिक लोगों को शामिल होने को लेकर विचार विमर्श किया गया. इस दौरान 5 दिसंबर से क्षेत्र में निकलने वाली रैली को लेकर भी रूट तय करने और जिम्मेदारी सौंपने को लेकर चर्चा की गई. 

इसके साथ ही बैठक के दौरान विभिन्न बिंदुओं को लेकर चर्चा की गई, जिसमें अधिक से अधिक केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लोगों को बताने और जागरूक करने को लेकर जोर दिया गया. सांसद नरेंद्र खीचड़ ने बताया कि अशोक गहलोत सरकार 4 साल पूर्ण करने जा रही है, जो हर मोर्चे पर विफल रही, जिसके खिलाफ भाजपा प्रदेश नेतृत्व द्वारा राज्य भर में जन आक्रोश रैली का आगाज कर रही है.  

इस मौके पर विधानसभा रैली संयोजक सुभाष लांबा, ओमेंद्र चारण, राजेश कटेवा, गिरधारीलाल इंदौरिया, विक्रमसिंह जाखल, वीरपालसिंह शेखावत, प्रताप पूनियां, मनीष शर्मा, प्रकाश सैनी, राजेंद्र कर्णावत, हितेश थोरी, रजनीश पूनियां, राजेंद्र सैनी, अर्जुन वाल्मिकी, जयंती बील, शब्द प्रकाश बियान, संतोष शर्मा, अरविंद शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, मंजू सैनी, गिरधारी जाखल, सुरेंद्र सिंह भोजनगर, राजेश पूनियां, सुभाष महला, महावीर प्रसाद आदि उपस्थित थे. इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का संकल्प लिया. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news