झुंझुनूं में माइनिंग व्यवसायी पर जानलेवा हमले का मामला,अब तक 8 बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1789865

झुंझुनूं में माइनिंग व्यवसायी पर जानलेवा हमले का मामला,अब तक 8 बदमाश गिरफ्तार

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं में माइनिंग व्यवसायी पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस अब तक 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है.आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीमें  दबिश दे रही हैं.

झुंझुनूं में माइनिंग व्यवसायी पर जानलेवा हमले का मामला,अब तक 8 बदमाश गिरफ्तार

Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर के इंडाली रेलवे अंडरपास पर माइनिंग व्यवसायी जयप्रकाश पर हुए जानलेवा हमले के मामले में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने किया गाड़ियों को जब्त

पुलिस ने वारदात में काम में ली गई दो कैंपर और एक सफारी गाड़ी को भी जब्त किया है. डीएसपी कृष्णराज जांगिड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया. आरोपियों की धरपकड़ को लेकर टीमों द्वारा अभियान चलाया गया. कोतवाली पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले रॉयल्टी ठेकेदार के 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

आठों बदमाशों से पुलिस कर रही पूछताछ

गिरफ्तार किए गए 8 बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. डीएसपी कृष्णराज जांगिड़ ने बताया कि वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाशी को लेकर पुलिस सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. वारदात में शामिल सभी बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. माइनिंग व्यवसायी जयप्रकाश पर हुए हमले के बाद झुंझुनूं पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह पूरे मामले की मॉनिटरिंग करते हुए पल-पल की अपडेट ले रहे हैं.

आपको बता दें कि खतेहपुरा निवासी माइनिंग व्यापारी जयप्रकाश गावड़िया गुरुवार सुबह अपने घर से झुंझुनू आ रहे थे. इण्डाली अंडरपास के पास उनकी गाड़ी के आगे पीछे कैंपर गाड़ी लगाकर कैंपर में सवार बदमाशों ने लाठी सरियों से हमला बोल दिया. हमले में जयप्रकाश गावड़िया गंभीर घायल हो गए. हमले के बाद कैंपर में सवार होकर बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल जयप्रकाश झुंझुनू के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां से हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Trending news