सिंघाना थाने में सीएलजी की बैठक, कहा-आपसी सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1292055

सिंघाना थाने में सीएलजी की बैठक, कहा-आपसी सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार

त्योहारों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सिंघाना थाने में सीएलजी बैठक का आयोजन थानाधिकारी भजनाराम की अध्यक्षता में किया गया. बैठक में सीएलजी सदस्य शांति समिति और व्यापार मंडल भी शामिल हुए.

बैठक में सीएलजी सदस्य शांति समिति और व्यापार मंडल भी शामिल हुए.

Surajgarh: भाईचारे के लिए दोनों समुदायों के लोगों को परस्पर सहयोग की भावना से काम करना चाहिए. त्योहारों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सिंघाना थाने में सीएलजी बैठक का आयोजन थानाधिकारी भजनाराम की अध्यक्षता में किया गया. बैठक में सीएलजी सदस्य शांति समिति और व्यापार मंडल भी शामिल हुए. थानाधिकारी ने सभी सदस्यों से आने वाले त्यौहारों पर आपसी सौहार्द बनाकर मेलजोल की भावना को बढ़ाएं.

त्योहारों पर असामाजिक तत्वों पर भी निगरानी रखें- सीएलजी सदस्य शांति समिति
साथ ही इन त्योहारों पर असामाजिक तत्वों पर भी निगरानी रखें. समय रहते अपराधियों की सूचना थाने में दें. जिससे ऐसे अपराधियों पर लगाम लगाई जा सके. उन्होंने कहा सीएलजी सदस्य थाने की तीसरी आंख होती है. कोई भी घटनाक्रम होता है तो सदस्य थाने पर सूचित करें.

अनजान व्यक्ति का व्हाट्सएप कॉल न उठाएं
साइबर अपराध से बचने के लिए उन्होंने सदस्यों को जानकारी दी कि अनजान व्यक्ति का व्हाट्सएप कॉल न उठाएं तथा ओटीपी लिंक भी शेयर ना करें. जिसे साइबर अपराध से बचा जा सके. विनोद फिटकरी वाला ने पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की.

ये भी पढ़ें- जोधपुर के होटल में युवती की मौत की गुत्थी उलझी, गंदा काम होने का अंदेशा

बैठक में ये रहे मौजूद
बैठक में पूर्व व्याख्याता हनुमान प्रसाद और डीपी सैनी ने भी सदस्यों को साइबर अपराध के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बाजारों और घरों में सीसीटीवी जरूर लगाएं. जिससे घटनाक्रम के बाद अपराधियों को तत्परता से पकड़ा जा सके. बैठक में शकूर खान, महेन्द्र टेलर, रामधारी शर्मा, विनोद चकरीवाला, एएसआई सुबे सिंह, मुकेश कुमार सहित अनेक सीएलजी सदस्य और पुलिस स्टाफ मौजूद रहे.

झुंझुनूं जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Reporter- sandeep Kedia

Trending news