Jhunjhunu: शराब के नशे में धुत्त भाईयों ने की दादा की हत्या, घरवालों ने छुपकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413732

Jhunjhunu: शराब के नशे में धुत्त भाईयों ने की दादा की हत्या, घरवालों ने छुपकर बचाई जान

झुंझुनूं की सूरजगढ़ विधानसभा सिंघाना में दो चचेरे भाइयों ने अपने ही दादा की हत्या की.आरोपियों में एक झालावाड़ पुलिस का बर्खास्त सिपाही शामिल.

घटना की जानकारी लेती पुलिस

Jhunjhunu:  झुंझुनूं की सूरजगढ़ विधानसभा सिंघाना में दो चचेरे भाइयों ने अपने ही दादा की हत्या कर दी. वहीं अपनी बहन और पिता को भी घायल कर दिया. आरोपियों में एक झालावाड़ पुलिस का बर्खास्त सिपाही है. घटना सिंघाना थाना इलाके के सांवलोद गांव की है, जहां पर बीती रात को झालावाड़ पुलिस से बर्खास्त सिपाही अमित उर्फ बंटी अपने ही चचेरे भाई मनीष के साथ शराब के नशे में धुत्त होकर घर आया और घर आने पर मनीष की बहन मनीषा ने उन्हें टोका तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसकी आवाज सुनकर अमित का पिता सुभाष उर्फ संजय आया तो दोनों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी. सुभाष उर्फ संजय ने छुपकर अपनी जान बचाई.

जिसके बाद घर में हो हल्ला हुआ तो दोनों चचेरे भाइयों का दादा 86 साल का होशियार सिंह आया, तो दोनों ने उसे भी नहीं छोड़ा. उसके साथ भी मारपीट कर उसे बेसुध कर दिया. इसी दरमियान सिंघाना पुलिस को सूचना मिली,तो पुलिस ने मौके पर आकर बुर्जुग होशियारसिंह को सिंघाना सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन बुरी तरह से मारपीट होने के चलते होशियारसिंह ने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया, वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है. जो दोनों ही घटना के बाद से फरार है, सिंघाना एसएचओ भजनाराम ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग स्थानों के लिए चार टीमें लगाई गई है, जो संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Reporter - Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Trending news