झुंझुनूं में पूर्व जिप सदस्य के घर समेत छह जगहों के ताले तोड़ जेवर और नकदी किए पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325659

झुंझुनूं में पूर्व जिप सदस्य के घर समेत छह जगहों के ताले तोड़ जेवर और नकदी किए पार

रसूरलपुर अहीरान में जिला परिषद की पूर्व सदस्य रचना कर्मवीर यादव के घर समेत छह जगहों पर चोरों ने ताले तोड़े हैं. युवा नेता कर्मवीर यादव ने बताया कि चोर चांदी, सोना और नकदी ले गए. एमओबी, एफएसएल और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंचीं.

झुंझुनूं में पूर्व जिप सदस्य के घर समेत छह जगहों के ताले तोड़ जेवर और नकदी किए पार

Jhunjhunu: पचेरी कलां थाना इलाके के रसूरलपुर अहीरान में जिला परिषद की पूर्व सदस्य रचना कर्मवीर यादव के घर समेत छह जगहों पर चोरों ने ताले तोड़े हैं. इनमें से दो जगहों पर चोर कामयाब रहे और चार जगहों से उनके हाथ कुछ नहीं लगा. एक साथ छह जगहों के ताले टूटने ग्रामीणों में दहशत और पुलिस गश्त को लेकर गुस्सा भी है.

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

युवा नेता कर्मवीर यादव ने बताया कि वे पूरे परिवार के साथ जयपुर गए थे. उन्हें पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनके घर के ताले टूटे हुए हैं, जिस पर वे आए तो देखा कि चोर करीब तीन किलो चांदी, पांच तोला सोने और करीब एक लाख 25 हजार नकदी ले गए. चोरों ने इसी मकान के पास सुधीर यादव की दुकान के ताले तोड़कर उसमें से भी 13 हजार रुपये पार कर दिए. इसके अलावा चोरों ने मुन्ना के घर के ताले तोड़े, लेकिन नाकाम रहे. वहीं पवन और झिमकू नाई की दुकान के ताले भी तोड़े, जहां पर भी चोरों को कुछ हाथ नहीं लगा. घटना की सूचना मिलने पर पचेरी कलां एसएचओ बनवारीलाल यादव मौके पर पहुंचे. वहीं झुंझुनूं से एमओबी, एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची. जिन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाए.

Reporter- Sandeep Kedia

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news