Jhunjhunu Crime: बेटी ने की लव मैरिज घर वाले बने "जल्लाद", 3 महीन बाद दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2339862

Jhunjhunu Crime: बेटी ने की लव मैरिज घर वाले बने "जल्लाद", 3 महीन बाद दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर

Jhunjhunu Crime: झुंझुनू जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी होने के बाद एक ज्वैलरी कारोबारी के पत्नी का किडनैप कर लिया गया. यह किडनैप उस महिला के घरवालों ने ही करवाया था. बात सिर्प किनैपिंग तक ही नहीं रही बल्कि उस महिला के घर वालों ने अपनी बेटी के ससुराल वालों के साथ मारपीट भी की. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu Crime: राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी होने के बाद एक ज्वैलरी कारोबारी के पत्नी का किडनैप कर लिया गया. यह किडनैप उस महिला के घरवालों ने ही करवाया था. बात सिर्प किनैपिंग तक ही नहीं रही बल्कि उस महिला के घर वालों ने अपनी बेटी के ससुराल वालों के साथ मारपीट भी की. 

 

साथ ही उनकी आंखों में मिर्च पाउडर तक डाल दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार झुंझुनू शहर के ज्वैलर कारोबारी गणेश सोनी के बेटे जितेंद्र सोनी ने नागौर की रहने वाली मोनिका कंवर से 3 महीने पहले हरियाणा के हिसार में लव मैरिज की, लेकिन इस शादी के बाद से मोनिका के घर वाले नाराज थे. 

यह भी पढ़ें- Rudraksh murder case: रुद्राक्ष हत्याकांड के आरोपी अंकुर ने जेल में की आत्महत्या

वो जितेंद्र और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. धमकियां देने के बाद मोनिका के पिता-मां और करीब आधा दर्जन से ज्यादा रिश्तेदार गणेश के घर पर पहुंचे. जहां पहले गणेश के घर के लोगों के साथ मारपीट की गई और उनकी आंखों में मिर्ची डाली गई. फिर मोनिका को घसीटकर गाड़ी में बैठाया गया.

आरोपी दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे 

मामले में जितेंद्र के पिता गणेश ने बताया कि जिस दौरान ये घटना हुई. उस वक्त वह घर पर थे. उन्हें अपनी बहु मोनिका के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. जब वह दौड़कर आए तो देखा कि वो लोग मोनिका को घसीटते हुए लेकर जा रहे थे. इसके बाद उन लोगों ने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ें- Kotputli News: मानसून शुरू होने के बाद नगर परिषद को नालों की सफाई की आई याद

सभी आरोपी 2 गाड़ियों में सवार होकर आए थे. आपको बता दें कि मोनिका और जितेंद्र दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया पर मिले थे उसके बाद 5 अप्रैल को घर से फरार होकर शादी करने के लिए निकल गए. 30 अप्रैल को दोनों झुंझुनू पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर खुद के लिए सुरक्षा की मांग की.

झुझुनूं पुलिस ने दर्ज किया मामला

मोनिका के घरवालों ने अपनी बेटी की गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी साथ ही उसके पिता ने जितेंद्र के खिलाफ अपनी बेटी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का भी मामला दर्ज करवाया था. जब दोनों एसपी के समक्ष पेश हुए, तो एक बार तो जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया और फिर SDM के सामने पेश भी कर दिया गया, लेकिन जब दोनों से उनकी इच्छा पूछी गई, तो दोनों ने एक साथ रहने की बात कही. जिसके बाद जितेंद्र और मोनिका एक साथ रहने लगे. इस पूरे मामले में झुंझुनूं पुलिस ने केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- आतंकी हमले में झुंझुनूं के 2 लाल शहीद, अंतिम विदाई देने पहुंचे जूली और डोटासरा

Trending news