झुंझुनूं- ससुर को दिया प्रेम में धोखा, बिहार से मंगाए शुटर और बहू दे दी खौफनाक सजा
Advertisement

झुंझुनूं- ससुर को दिया प्रेम में धोखा, बिहार से मंगाए शुटर और बहू दे दी खौफनाक सजा

Jhunjhunu Crime news: झुंझुनूं के पचेरी कलां थाना इलाके के भालोठ गांव में 76 साल के बुजुर्ग भानाराम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. एक अप्रैल को भालोठ के रहने वाले रोहिताश्व जाट ने थाने में अपने पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया था.

jhnjhunu news

Jhunjhunu Crime news: झुंझुनूं के पचेरी कलां थाना इलाके के भालोठ गांव में 76 साल के बुजुर्ग भानाराम की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हत्या मामले में मृतक की बहू, उसके प्रेमी और एक अन्य को ​गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच कर रहे एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि, एक अप्रैल को भालोठ के रहने वाले रोहिताश्व जाट ने थाने में अपने पिता की हत्या का मामला दर्ज कराया था. जिसमे उसने बताया था कि, सुबह जब उसकी मां उसके पिता भानाराम को चाय देने के लिए गई तो  वह खून से लथपथ पड़े हुए थे. उनके सिर पर गोली मारी गई थी. 

बेटे की रिपोर्ट  पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जब जांच शुरू की, तो तो मृतक भानाराम की बहू मंजू, निजामपुरा हाल नारनौल का एक तांत्रिक मानसिंह उर्फ फौजी पर पुलिस को शक हुआ. दोनों से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की. जिसमें  उन्होंने अपना जूर्म कबूला कर लिया. 

पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि, उन्होंने बिहार के औरंगाबाद जिले के रहने वाले जितेंद्र उर्फ बिजेंद्र के जरिए दो शूटर्स अमित और छोटू को  भानाराम की हत्या के लिए झुंझुनूं  बुलाया था. उन दोनों ने  ही उसके ससुर की गोली मारकर हत्या  कर दी थी.  जारी पूछताछ में दोनों ने आगे बताया कि,  शादी के कुछ समय बाद ही उसके अपने ससुर से अवैध संबंध बन गए थे. इस बात को लगभग 25 साल हो गए थे, लेकिन कुछ समय पहले मंजू एक तांत्रिक, मानसिंह उर्फ फौजी के संपर्क में आई. लगातार उसके पास जाने के कारण वह उसके साथ भी मंजू के अवैध संबंध बन गए.  जो दोनों के बीच पांच-सात साल से चल रहा था. वही अचानक दोनों के अवैध संबंधों की जानकारी उसके ससुर भानाराम को लग गई. इससे वह नाराज हो गया और उसने अपनी बहू का खर्चा-पानी बंद कर दिया. 

इससे  बहू मंजू काफी परेशान हो गई. और उसने अपने प्रेमी तांत्रिक मानसिंह के साथ मिलकर अपने ससुर भानाराम की हत्या की योजना बनाई. इसमें उसने शूटरों से संपर्क किया.

 मामले को लेकर एसपी राजर्षि राज वर्मा ने आगे बताया कि इस मामले में हत्या की योजना बनाने वाली बहू मंजू और उसके प्रेमी मानसिंह तांत्रिक के अलावा हत्या के लिए दो शूटर उपलब्ध कराने वाले जितेंद्र उर्फ ​​विजेंद्र को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, दोनों शूटरों की तलाश में पुलिस की टीमें बिहार में छापेमारी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: बाड़मेर की धरा से पीएम मोदी की हुंकार, कहा- 4 जून 400 पार, कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को पानी के लिए भी रखा प्यासा

Trending news