Jhunjhunu: डीईओ के खिलाफ ADO बैठे अनशन पर, भ्रष्टाचार और प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
Advertisement

Jhunjhunu: डीईओ के खिलाफ ADO बैठे अनशन पर, भ्रष्टाचार और प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

झुंझुनूं के शिक्षा विभाग में दो अधिकारियों के बीच लड़ाई जग जाहिर हो गई है. दरअसल डीईओ सैकंडरी सुभाष ढाका के खिलाफ उनके ही कार्यालय के एडीईओ उम्मेद महला आमरण अनशन पर बैठ गए है. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बर्थ डे को ही अपने आमरण अनशन के लिए दिन चुना है.

Jhunjhunu: डीईओ के खिलाफ ADO बैठे अनशन पर, भ्रष्टाचार और प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के शिक्षा विभाग में दो अधिकारियों के बीच लड़ाई जग जाहिर हो गई है. दरअसल डीईओ सैकंडरी सुभाष ढाका के खिलाफ उनके ही कार्यालय के एडीईओ उम्मेद महला आमरण अनशन पर बैठ गए है. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बर्थ डे को ही अपने आमरण अनशन के लिए दिन चुना है. आज एक चादर बिछाकर और आमरण अनशन का बैनर लगाकर उम्मेद महला जब अनशन पर बैठे तो पूरे महकमे में हड़कंप मच गया. पत्रकारों से बातचीत करते हुए एडीईओ उम्मेद महला ने कहा कि वे खुद कैंसर के मरीज है. 

लेकिन काम के प्रति जवाबदे है. बावजूद इसके डीईओ सुभाष ढाका कार्यालय में एक गबन की जांच उनसे करवाना चाहते थे. जिसके लिए असमर्थता जाहिर करने से वे नाराज हो गए. फिर बात-बात पर उन्हें नोटिस दिए जा रहे है. बीते छह महीने में 10 से ज्यादा नोटिस देकर उन्हें प्रताड़ित किया गया है. इसके अलावा परीक्षाओं में उन्हें दरकिनार कर मनमाने निर्णय लिए जा रहे है. जब जबरदस्ती बैक डेट में साइन करने से मना करता हूं तो नोटिस देते है. इस तरह के माहौल में काम करना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- जोधपुर: पानी की टंकी में गिरी बच्ची,बचाने के प्रयास में फैल गया करंट,3 की दर्दनाक मौत

इसलिए उन्होंने आज से आमरण अनशन शुरू कर दिया है. जिसमें उन्होंने डीईओ सैकंडरी सुभाष ढाका के कार्यकाल में हुए कार्यों की जांच कराने की मांग की है. इधर, डीईओ सुभाष ढाका ने इन आरोपों को निराधार बताया है. साथ ही कहा कि उन्हें अनशन के बारे में मालूम नहीं है. लेकिन एडीईओ को काम के लिए कहा जाता है तो वे काम नहीं करते है.

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur news: पश्चिमी विक्षोभ का असर, 1 घंटा जमकर बरसे बादल

Trending news