झुंझुनूं: चिड़ावा बाइपास पर ATM लूटने की कोशिश, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

झुंझुनूं: चिड़ावा बाइपास पर ATM लूटने की कोशिश, दो आरोपी गिरफ्तार

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा बाइपास के पास एसबीआई के एटीएम में लूटने की  कोशिश करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है. एटीएम में करीब 35 लाख 47 हजार रुपये थे.  

 

झुंझुनूं: चिड़ावा बाइपास पर ATM लूटने की कोशिश, दो आरोपी गिरफ्तार

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के चिड़ावा बाइपास पर एसबीआई के एटीएम को लूटने की नाकाम कोशिश करने के मामले में पुलिस ने सफलता प्राप्त कर ली है. पुलिस ने इस मामले में शामिल हिसार हरियाणा के दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि एसबीआई बैंक के एटीएम के रख-रखाव करने वाली हिताची पेमेंट सर्विसेज प्रालि कंपनी के प्रतिनिधि अभिषेक सेवदा ने थाने में मामला दर्ज कराया था. उन्होंने कहा कि अज्ञात लोगों ने सात अप्रैल की रात को सूरजगढ़ थाना इलाके के चिड़ावा बाईपास पर एसबीआई की एटीएम को तोड़कर उसमें से रुपये निकालने की कोशिश की. इस एटीएम में करीब 35 लाख 47 हजार रुपये थे.  
 
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, जिसके बाद पुलिस आरोपियों से जुड़े इनपुट को जुटाते-जुटाते हरियाणा के हिसार पहुंची, जहां से दो युवकों हिसार के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के 27 वर्षीय मोहन उर्फ मोनू पुत्र जयप्रकाश ब्राह्मण मतथा इसी थाना इलाके के लाजपत नगर निवासी 24 वर्षीय तनीष ललित पुत्र धर्मपाल पंजाबी को राउंड अप किया और उनसे पूछताछ की.इसमें उन्होंने इस वारदात में शामिल होना कबूला है.

यह भी पढ़ेंः अक्षय तृतीया पर मेष राशि में 5 ग्रह, शुभ संयोग से इन राशियों की छूमंतर होगी परेशानियां, बरसेगा सोना

एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि इस वारदात में मोहन उर्फ मोनू तथा तनीष ललित के साथ दो और शातिर बदमाश थे, जो फरार चल रहे हैं. वारदात में एक कार को काम लिया गया था, जो मनीष उर्फ मोनू तथा तनीष ललित अपने दोस्त से किराए पर बोलकर लेकर आए थे. इसी कार का पीछा करते करते पुलिस आरोपियों तक पहुंची.

काफी देर रैकी की, पुलिस की गाड़ी देखकर भागे
एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच में सामने आया कि बदमाशों ने एटीएम को तोड़ने से पहले काफी देर तक एक-डेढ़ किलोमीटर में इलाके की रैकी की. बार-बार चक्कर लगाती कार जब पुलिस को सीसीटीवी कैमरों में दिखी, तो पुलिस को इसी कार पर शक हुआ और पुलिस ने कड़ी से कड़ी मिलाते हुए आरोपियों को दबोच लिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में ऊंट की खाल से बनाई पतंग, सोने से की गई नक्काशी

वहीं, प्रारंभिक पूछताछ में यह भी सामने आया है कि बदमाशों ने लगभग 90 प्रतिशत तक एटीएम को क्षतिग्रस्त कर लिया था, लेकिन इस दौरान पुलिस की गाड़ी की लाइट देखकर बदमाश हड़बड़ा गए और मौके से भाग छूटे. वारदात के बाद भी बदमाश अपने घर जाने की बजाय छुपते रहे, लेकिन पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को दबोच लिया है. वहीं, दो अन्य आरोपियों को नामजद कर लिया है. पुलिस आरोपियों से वारदात में काम ली गई कार को भी बरामद की कोशिश कर रही है. 

 

Trending news