Jhunjhunu News: पुरानी रंजिश को लेकर रॉयल्टी कर्मचारियों में हुआ खूनी संघर्ष, तोड़े हाथ-पांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1786430

Jhunjhunu News: पुरानी रंजिश को लेकर रॉयल्टी कर्मचारियों में हुआ खूनी संघर्ष, तोड़े हाथ-पांव

Khetri, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के मेहाड़ा थाना क्षेत्र के पास रॉयल्टी कर्मचारियों में लड़ाई हुई, जिसमें पांच लोगों ने एक युवक पर हमला किया और उसके हाथ-पांव तोड़ दिए. 

Jhunjhunu News: पुरानी रंजिश को लेकर रॉयल्टी कर्मचारियों में हुआ खूनी संघर्ष, तोड़े हाथ-पांव

Khetri, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के मेहाड़ा थाना क्षेत्र के बांसियाल में बाइक पर जा रहे युवक पर पांच जनों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान बाइक सवार की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए झुंझुनूं रेफर कर दिया गया. पीड़ित के परिजनों ने बताया कि मुसनौता थाना नांगल चौधरी निवासी राहुल पुत्र ख्यालीराम गुर्जर पिछले काफी समय से बसई में रॉयल्टी नाके पर काम करता है. 

कल देर शाम को वह बाइक पर सवार होकर अपने भाई के ससुराल बांसियाल पंचायत की भींवावाली ढाणी में मिलने के लिए गया था. इस दौरान जब वह वापस आ रहा था, तो रास्ते में खड़े कुड़ी की ढाणी निवासी लोकेश, सुनील, धौलू, उदय व अन्य युवकों ने उसे रुकवा लिया और एक माह पहले हुई बसई में कहासुनी को लेकर उस पर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. 

यह भी पढ़ेंः Jodhpur: जयपुर विधानसभा के आगे दिव्या मदेरणा ने उठाया ओसियां हत्याकांड का मुद्दा, IG से गंभीर सवाल

घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलावस्था में राहुल को खेतड़ी के उप जिला अस्पताल लाया गया. जहां उसके दोनों पैर फ्रैक्चर व हाथ में धारदार हथियार से लगी चोट के कारण हालत गंभीर होने पर उसे झुंझुनूं रेफर कर दिया गया. 

परिजनों ने बताया कि आरोपी राहुल का मोबाइल व उसकी जेब से ढाई हजार रुपये भी छीन कर ले गए. घटना की सूचना पर मेहाड़ा थानाधिकारी किरण सिंह यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना किया.  

यह भी पढ़ेंः Police Constable Recruitment 2023: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती का आ रहा है नोटिफिकेशन,यहां पढ़ें पूरा अपडेट

मेहाड़ा थाना क्षेत्र का एरिया हरियाणा सीमा से सटा हुआ है, जहां रॉयल्टी नाकों पर हरियाणा के युवक काम करते हैं, जिनमें आए दिन होने वाला विवाद जानलेवा झगड़े में बदल जाता है. थानाधिकारी ने बताया कि रॉयल्टी पर काम करने वाले राहुल पर हुए हमले को लेकर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है और पड़ोसी राज्य हरियाणा में भी दबिश दी जा रही है. उन्होंने बताया कि पीड़ित की ओर से रिपोर्ट देने के बाद पुलिस की ओर से प्रभावी कार्रवाई की जाएगी. 

 

Trending news