Jodhpur: जयपुर विधानसभा के आगे दिव्या मदेरणा ने उठाया ओसियां हत्याकांड का मुद्दा, IG से गंभीर सवाल
Advertisement

Jodhpur: जयपुर विधानसभा के आगे दिव्या मदेरणा ने उठाया ओसियां हत्याकांड का मुद्दा, IG से गंभीर सवाल

Osian, Jodhpur Family murder case: जोधपुर के ओसियां में मर्डर की खबर ने राजस्थान को हिला दिया हैं. ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने जयपुर में विधानसभा के सामने मीडिया से बात करते हुए जोधपुर आईजी पर गंभीर सवाल खड़े किए है.

जयपुर में विधानसभा के आगे मीडिया से बात करते ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा

Rajasthan News: जोधपुर के ओसियां से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई. आपसी रंजिश में दरिंदों ने एक परिवार खत्म कर दिया. 6 साल के मासूम बच्चे को भी माफ नहीं किया. इस घटना ने जोधपुर से लेकर जयपुर और अलवर से लेकर उदयपुर तक. हर किसी को हिला कर रख दिया है. अब ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा की भी इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है. पुलिस प्रशासन पर कड़े सवाल खड़े किए है.

जयपुर में विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि ओसियां के रामनगर गांव में पूनाराम जाट, उनकी पत्नी, उनकी पुत्रवधु और 6 साल के मासूम की हत्या की गई. साढ़े 6 बजे मुझे इसकी सूचना मिली. मैनें विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से अनुरोध किया था कि मुझे 11 बजे राजस्थान विधानसभा में ये मुद्दा उठाने दें. बाद में मुझे जोधपुर निकलना है. लेकिन उन्होनें इस बात की इजाजत नहीं दी. ऐसे में मैं मीडिया के जरिए अपनी बात रख रही हूं.

जोधपुर IG पर उठाए सवाल

जोधपुर हत्याकांड पर ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने कहा कि जब कल हम संगठित अपराध के खिलाफ दिनभर चर्चा कर रहे थे. और अगले ही दिन जोधपुर में इस तरह की घटना होती है तो कानून व्यवस्था पर सवाल उठता है. पुलिस मौके पर है. लेकिन मेरा आईजी जोधपुर से सवाल है. ओसियां थाने में ये घटना हुई लेकिन मुझे बिना सूचना दिए किसी एक व्यक्ति को खुश करने के लिए ओसियां थानाधिकारी को हटा दिया गया. क्यों हटाया गया. 

दिव्या मदेरणा ने कहा कि एक महीने पहले श्याम पालीवाल का मर्डर किया गया. आरोपी अभी तक नहीं पकड़े गए. उस मामले में एसएचओ को हटाया गया. जोधपुर पुलिस जाकर बाड़मेर में एनकाउंटर कर देती है. मेरे ऊपर जो हमला हुआ उसमें आज तक एक गिरफ्तारी तक नहीं हुई. 

जोधपुर का ओसियां मर्डर प्रकरण

जोधपुर में ओसियां विधानसभा क्षेत्र के रामनगर गांव का मामला है. रात के 3 बजे जब परिवार के लोग घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे. उस समय धारदार हथियार से मर्डर किया गया. चारों को घसीटकर आंगन में लाया गया और आग लगा दी. आसपास के लोगों ने जब धुंआ देखा तब वो मौके पर पहुंचे. पूनाराम के 2 बेटे है. हरीश और रेवंता राम. रेवंताराम घेवड़ा गांव में कटर मशीन पर काम करता है. वहीं रहता हैं. रेवंताराम की पत्नी और बेटी उसके मां बाप के साथ गांव में ही रहती है. घर में चार लोग ही थे. चारों को बदमाशों ने मारकर जला दिया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती से जुड़ी पूरी डिटेल

Trending news