झुंझुनूं : हिस्ट्रीशीटर हनी गैंग से संपर्क, हरियाणा से बुलाए बदमाश, ऐसे रची थी ओमेश ने लूट की साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1594585

झुंझुनूं : हिस्ट्रीशीटर हनी गैंग से संपर्क, हरियाणा से बुलाए बदमाश, ऐसे रची थी ओमेश ने लूट की साजिश

Jhunjhunu Crime news: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में हाल ही में एक व्यापारी पर फायरिंग कर लूट के का मामला सामने आया था. जिसकी छानबीन के बाद  हनी गैंग के तार जुड़े पाए गए है. 

  झुंझुनूं : हिस्ट्रीशीटर हनी गैंग से संपर्क, हरियाणा से बुलाए बदमाश, ऐसे रची थी ओमेश ने लूट की साजिश

Jhunjhunu Crime news: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे में हाल ही में एक व्यापारी पर फायरिंग कर लूट के का मामला सामने आया था. जिसकी छानबीन करते हुए पुलिस ने खुलासा किया. इस वारदात के मास्टर माइंड को ना केवल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बल्कि शेष आरोपियों को भी नामजद कर लिया है.

 

 उदयपुरवाटी सीआई बृजेंद्र सिंह ने बताया कि कस्बे के व्यापारी हीरालाल गोयल ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट के इरादे से दिन दहाड़े दुकान में फायरिंग का मामला दर्ज कराया था.  इस मामले में पुलिस ने तहकीकात करते हुए उदयपुरवाटी थाने के ही हिस्ट्रीशीटर गिरधरपुरा शाहपुरा निवासी उमेश उर्फ ओमेश मेघवाल को राउंड अप किया। जिसके बाद पूछताछ में उमेश उर्फ ओमेश ने वारदात का षड़यंत्र करने की हामी भरी.

 पुलिस पूछताछ में भी सामने आया है कि उमेश उर्फ ओमेश ने ही लूट की वारदात करने की प्लानिंग बनाई। जिसमें उसने अपने दोस्त इंद्रपुरा निवासी राहुल को शामिल किया. उमेश उर्फ ओमेश, खुद इस वारदात में शामिल नहीं होना चाहता था. इसलिए राहुल के जरिए हिस्ट्रीशीटर हनी के गैंग से संपर्क साधा और वारदात के लिए दो बदमाश हरियाणा से बुलवाए. घटना के दिन उदयपुरवाटी के जमात स्थित एक होटल पर उमेश उर्फ ओमेश, राहुल तथा हरियाणा से आए दोनों बदमाशों ने मिटिंग की और वहां पर पूरी व्यूह रचना तैयार कर राहुल के साथ दोनों हरियाणों के बदमाशों को वारदात के लिए भेज दिया।

 बदमाशों ने सोचा था कि पूरे दिन की बिक्री के पैसे दुकान में मिलेंगे। लेकिन गल्ले का लॉक खोलने में बदमाश असफल हुए और फायरिंग कर मौके से भाग गए. पुलिस ने इस मामले में हिस्ट्रीशीटर उमेश उर्फ ओमेश को गिरफ्तार कर लिया। वहीं राहुल को नामजद करने के अलावा शेष तीनों आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी.

Trending news