झुंझुनूं: स्वच्छता कार्यों की मॉनेटरिंग के लिए केके गुप्ता नियुक्त,अधिकारियों को चेताया
Advertisement

झुंझुनूं: स्वच्छता कार्यों की मॉनेटरिंग के लिए केके गुप्ता नियुक्त,अधिकारियों को चेताया

झुंझुनूं न्यूज: स्वच्छता कार्यों की मॉनेटरिंग के लिए केके गुप्ता को नियुक्त किया गया है.झुंझुनूं नगर परिषद क्षेत्र के लिए  न्याय मित्र नियुक्त किया गया है.हाल ही में नगर परिषद आयुक्त ने गुप्ता को रिपोर्ट भेजी है. जिसकी वह पड़ताल करेंगे.

झुंझुनूं: स्वच्छता कार्यों की मॉनेटरिंग के लिए केके गुप्ता नियुक्त,अधिकारियों को चेताया

Jhunjhunu: झुंझुनूं नगर परिषद के अधिकारियों पर न्यायालय की गाज गिर सकती है. यह संकेत स्थायी लोक अदालत द्वारा नियुक्त किए गए न्याय मित्र केके गुप्ता ने दिए हैं. दरअसल स्थायी लोक अदालत ने झुंझुनूं नगर परिषद समेत मंडावा और नवलगढ़ में स्वच्छता के तहत काम करने और कार्यों की मॉनेटरिंग के लिए केके गुप्ता को न्याय मित्र बनाया है.

इसी क्रम में गुप्ता ने पिछले साल नवंबर में नगर परिषद झुंझुनूं के अधिकारियों के साथ बैठक कर स्वच्छ शहर बनाने की दिशा में आवश्यक दिशा निर्देश दिए थे. जिसकी पालना में पिछले दिनों नगर परिषद झुंझुनूं ने एक रिपोर्ट केके गुप्ता को भेजी. जिसकी जमीनी हकीकत जानने के लिए केके गुप्ता झुंझुनूं पहुंचे.

झुंझुनूं पहुंचने पर सर्किट हाउस में युवा कार्यकर्ता राजेश केजड़ीवाल ने उनका स्वागत किया. इस बाद पत्रकारों से बात करते हुए केके गुप्ता ने कहा कि उन्हें न्यायालय ने न्याय मित्र बनाया है. इसलिए वे अपने काम को पूरा करेंगे. साथ ही यदि अधिकारियों ने स्वच्छता को लेकर गलत और झूठी रिपोर्ट दी है तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि वर्तमान हालातों में स्वच्छता को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अशोक गहलोत समेत हर सरकार गंभीर है लेकिन अधिकारी व जनप्रतिनिधि इतने गंभीर नहीं है जितना उन्हें होना चाहिए.

उन्हें जो दायित्व न्यायालय ने दिया है वे उसे पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि झुंझुनूं नगर परिषद की रिपोर्ट की हर बिंदु की जांच पड़ताल होगी. इसके बाद यदि रिपोर्ट झूठी मिली तो वे ना केवल सरकार को अवगत करवाएंगे. बल्कि न्यायालय को भी अवगत करवाएंगे. उन्होंने कहा कि स्वच्छता कार्यक्रम के साथ ना तो मजाक होने दिया जाएगा और ना ही समझौता किया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें- RBSE Result 2023 : मई में इस दिन आ रहा है, आरबीएसई 8वीं, 10वीं 12वीं का रिजल्ट Latest Updates

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में हुई IAS परी बिश्नोई की सगाई, दादी और मां ने किया डांस, फोटो वायरल

यह भी पढ़ेंः इस महिला IPS की मां करती थी मजदूरी, खुद 21 साल की उम्र में बनीं ऑफिसर

Trending news