Surajgarh, jhunjhunu news: झुंझुनूं जिले के सुरजगढ़ के बुहाना से मानवता के साथ-साथ मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया हैं.  कड़ाके की पड़ रही ठंड में बुहाना - पचेरी सड़क मार्ग पर बालास के पास सड़क किनारे  मशहूर एक मिठाई की दुकान के पास एक थैली में कपड़े में लपेटा हुआ नवजात का शव मिला है. नवजात का शव मिलने  से इलाके में सनसनी फैल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- गायों के हित में CM अशोक गहलोत ने लिया बड़ा फैसला, हर तरफ हो रही तारीफ


घटना को लेकर बताया जा रहा हैं कि एंबुलेस 108 पर किसी ने सड़क किनारे एक थैली में नवजात के पड़े होने की सूचना अस्पताल को दी थी. घटनास्थल पर पहुंचे 108 के स्टाफ ने जब चेक किया तो पाया कि चिड़ावा की लोकप्रिय एक मिठाई की दुकान की थैली में कपड़े में लपटा हुआ नवजात मिला. जिसे  तुरंत बुहाना अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृ़त घोषित कर दिया. मृ़त नवजात का पोस्मार्टम करने पर डॉक्टरों ने बताया कि नवजात का जन्म रात में ही हुआ था. उसे  जन्म के 6 घंटे के बाद ही सड़क पर थैली में करके कड़ाके की सर्द में  कोई छोड़ गया था. जिससे  शरीर में ठंड लगने से नवजात की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें-    2 करोड़ की रिश्वत मांगने वाली ASP दिव्या मित्तल हिरासत में, आलीशान बंगले की हैं मालकिन


फिलहाल  पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी हैं.  पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही मामले को सुलझा कर बच्ची के गुनहेगार को पकड़ेंगे.


यह भी पढे़ं- 


मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...