Advertisement
photoDetails1rajasthan

2 करोड़ की रिश्वत मांगने वाली ASP दिव्या मित्तल हिरासत में, आलीशान बंगले की हैं मालकिन

एनडीपीएस (नशे की तस्करी) के मामले में दलाल के जरिए 2 करोड़ की रिश्वत मांग कर परेशान करने के मामले में एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को एसीबी ने हिरासत में लिया है. 

आलीशान बंगले की मालकिन एएसपी दिव्या मित्तल

1/6
आलीशान बंगले की मालकिन एएसपी दिव्या मित्तल

एसओजी की ASP दिव्या मित्तल से खुद के निर्दोष होने पर नाम हटाने को कहा था. जहां दिव्या मित्तल ने नाम हटाने के एवज में उससे 2 करोड़ रुपए की डिमांड की लेकिन परिवादी ने इतनी मोटी रकम देने में असमर्थता जताई जिसके बाद दिव्या मित्तल 50 लाख रुपए में मान गई.

हिरासत में एडिशनल एसपी

2/6
हिरासत में एडिशनल एसपी

2 करोड़ की रिश्वत मांगने के मामले में जयपुर एसीबी की टीम ने अजमेर एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को हिरासत में लिया है. एसओजी अजमेर की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल और एक बर्खास्त कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

 

आलिशान होटल की मालकिन है ASP दिव्या मित्तल

3/6
आलिशान होटल की मालकिन है ASP दिव्या मित्तल

उदयपुर में बने  एसओजी दिव्या मित्तल के आलिशान  रिसॉर्ट के देखकर आंखे चकाचौध हो रही है. रिसोर्ट का नाम होटल हिल पैलेस रखा गया है, जिसमें  हर तरह की सुविधाएं से सुज्जित है. 

एसीबी ने होटल हिल पैलेस में चलाया सर्च ऑपरेशन

4/6
एसीबी ने होटल हिल पैलेस में चलाया सर्च ऑपरेशन

 एसओजी ASP दिव्या मित्तल के उदयपुर के चिकलवास इलाके में बने आलिशान नेचर हिल रिसोर्ट में भी एसीबी की ओर से सर्च अभियान की कार्रवाई चल रही है. जिसमें एसीबी टीम के सदस्य रिसोर्ट के हर बहीखाते और लेनदेन की अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर रहे है. 

आलीशान रिसॉर्ट होटल हिल पैलेस

5/6
आलीशान रिसॉर्ट होटल हिल पैलेस

 दिव्या मित्तल ने रिश्वत की राशि में से ऊपर वाले अधिकारियों को भी हिस्सा देने का आरोप लगाया है. इस बयान को लेकर अब एसीबी तफ्तीश कर रही है. 

दिव्या मित्तल

6/6
दिव्या मित्तल

 दिव्या मित्तल ने रिश्वत की राशि में से ऊपर वाले अधिकारियों को भी हिस्सा देने का आरोप लगाया है. इस बयान को लेकर अब एसीबी तफ्तीश कर रही है. मई 2021 में दिव्या मित्तल ने कार्रवाई करते हुए कुल 16 करोड़ रुपए से ज्यादा की नशीली दवाइयां पकड़ी थीं. इसमें जयपुर में 5.5 करोड़ और अजमेर में दो बार कार्रवाई कर 11 करोड़ की दवाइयां जब्त की जा चुकी.