झुंझुनूं: कांग्रेस के नव नियुक्त पदाधिकारियों का हुआ स्वागत,शहीदों को किया गया नमन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783370

झुंझुनूं: कांग्रेस के नव नियुक्त पदाधिकारियों का हुआ स्वागत,शहीदों को किया गया नमन

झुंझुनूं न्यूज: कांग्रेस के नव नियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत झुंझुनूं में किया गया. कांग्रेस जिलाध्यक्ष बने दिनेश सुंडा का भी इस दौरान स्वागत हुआ.साथ ही शहीदों को नमन किया गया.

झुंझुनूं: कांग्रेस के नव नियुक्त पदाधिकारियों का हुआ स्वागत,शहीदों को किया गया नमन

Jhunjhunu: झुंझुनूं जिले के नवनियुक्त कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा के अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में उपाध्यक्ष बनाए गए खेतड़ी विधायक डॉ. जितेंद्र सिंह, प्रदेश महासचिव डॉ. राजपाल शर्मा तथा प्रदेश सचिव ताराचंद सैनी व वीरेंद्र सिंह महला का झुंझुनूं पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. 

बारिश में भीगते-भीगते पहुंचे नेता

जयपुर से झुंझुनूं आए सभी नेताओं को जिला मुख्यालय पहुंचते पहुंचते करीब आठ घंटे का समय लगा. बारिश में भीगते भीगते सभी नेता जिला मुख्यालय पहुंचे. जिनका कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. सभी नेताओं ने सीएम सलाहकार नवलगढ़ विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा तथा पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया की मौजूदगी में शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को नमन किया. 

इसके बाद सभी नेता रीको स्थित कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा के मकान पर पहुंचे. जहां पर आतिशबाजी के साथ सभी का स्वागत हुआ. वहीं राजस्थानी परंपरानुसार सभी पदाधिकारियों का तिलक लगाकर स्वागत किया गया. इस मौके पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जिसमें बोलते हुए डॉ. राजकुमार शर्मा ने कहा कि झुंझुनूं जिले में युवा कार्यकर्ता दिनेश सुंडा को जिम्मेदारी दी गई है. 

मिशन-7 का संकल्प पूरा करने का प्रयास

कांग्रेस संगठन अब जनता के बीच जाकर विधायकों व सरकार द्वारा किए गए कार्यों के दम पर वोट मांगेंगा और सातों की सातों विधानसभा सीटें जीतकर मिशन-7 का संकल्प पूरा करेगा. उन्होंने कहा कि नई टीम पुरानी बातों को छोड़कर सभी के साथ लेकर काम करेगी. इस मौके पर विधायक जेपी चंदेलिया ने कहा कि झुंझुनूं जिला कांग्रेस का जिला है. बीते साढ़े चार सालों में जो काम हुए है. उससे तय है कि इस बार सात विधानसभा सीटें कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव जीतेगी. 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा जोड़ने में विश्वास रखती है. डॉ. राजकुमार शर्मा के निर्देशन में हम 20 सालों से राजनीति कर रहे है. जिसमें सेवा और परिवार सबसे पहले है. सभी कार्यकर्ता सेवा के संकल्प के साथ परिवार की तरह काम करते है. कांग्रेस को भी झुंझुनूं जिले में संगठन की बजाय परिवार की तरह स्थापित करने का काम किया जाएगा.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जो

Trending news