Jhunjhunu: जनसुनवाई में आया वार्ड नंबर 16 का युवक,कहा-शिकायत करने पर धमकी देते है अधिकारी-कर्मचारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2100910

Jhunjhunu: जनसुनवाई में आया वार्ड नंबर 16 का युवक,कहा-शिकायत करने पर धमकी देते है अधिकारी-कर्मचारी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में शिकायत करने वाले परिवादी को ही उलटे धमकाने का मामला सामने आया है. दरअसल आज झुंझुनूं के चिड़ावा पंचायत समिति में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई का कार्यक्रम था.

झुंझुनू जनसुनवाई

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में शिकायत करने वाले परिवादी को ही उलटे धमकाने का मामला सामने आया है. दरअसल आज झुंझुनूं के चिड़ावा पंचायत समिति में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई का कार्यक्रम था.जिसमें एसडीएम बृजेश गुप्ता ने आए हुए लोगों की समस्याएं सुनीं.इस जनसुनवाई में कस्बे के वार्ड नंबर 16 निवासी रोहित अरड़ावतिया ने एसडीएम गुप्ता को बताया कि उसके घर के सामने रहने वाले एक व्यक्ति ने ना केवल घर के बाहर, बल्कि दुकान के बाहर सीढियां बना रखी है. 

जनसुनवाई में वापिस रिपिट परिवादों को लेकर भी सख्ती
जिससे उसका आने—जाने का रास्ता अवरूद्ध हो गया है. इसकी शिकायत जब उसने सीएम पोर्टल, कलेक्टर और नगरपालिका में दी. तो मौके पर एसआई संदीप लांबा और एक अन्य पहुंचा. जिसने राहत देने की बजाय उसे धमकी दी और कहा कि सीढिया नहीं हटेगी और दुबारा शिकायत मत करना. एसडीएम बृजेश गुप्ता ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए परिवादी रोहित अरड़ावतिया से अतिक्रमण के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने और संबंधित अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ भी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. इस मौके पर एसडीएम गुप्ता ने बताया कि इस बार कई ऐसे परिवाद भी जनसुनवाई में सामने आए है. 

एसडीएम ने संबंधित विभागों से मांगा स्पष्टीकरण
जो पिछले माह की जनसुनवाई में आए थे. जिसे लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों से कहा गया है कि वे समस्याओं को टरकाने की बजाय समाधान करें और ऐसे हालात कभी पैदा ना होने दें कि जनसुनवाई में पुराने परिवाद लौटकर आए. उन्होंने बताया कि आज करीब दो दर्जन से अधिक मामले सामने आए है. कईयों का समाधान मौके पर ही कर दिया गया.

 वहीं कई समस्याओं का समाधान एक समय नियत करके संबंधित विभागों को प्रेषित किए गए है. इसके अलावा वार्ड नंबर 29 में पीने के पानी की समस्या आई है. साथ ही जल जीवन मिशन में सड़कें तोड़ दी और बनाई नहीं. ऐसा मामला भी आया है. जिस पर संबंधित ठेकेदार को तलब किया गया है.

यह भी पढ़ें:69ए के फर्जी पट्टों की जांच के लिए डीएम ने बनाई कमेटी,5 अधिकारीयों की टीम तैयार करेगी रिपोर्ट

Trending news