Surajgarh: सूरजगढ़ विधायक ने कही दिल की बात, बोले- मैं आपके बीच खड़ा हूं, इसमें राजीव का बहुत बड़ा हाथ है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340681

Surajgarh: सूरजगढ़ विधायक ने कही दिल की बात, बोले- मैं आपके बीच खड़ा हूं, इसमें राजीव का बहुत बड़ा हाथ है

Surajgarh: राजस्थान के झुंझुनूं के सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां ने जाखोद गांव में विकास कार्यों के लोकार्पण में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत की जमकर प्रशंसा कर डाली.

सूरजगढ़ विधायक ने कही दिल की बात

Surajgarh: राजस्थान के झुंझुनूं के सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां ने जाखोद गांव में विकास कार्यों के लोकार्पण में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत की जमकर प्रशंसा कर डाली. जाखोद कार्यक्रम में बोलते हुए पूनियां ने कहा कि मैं आज जो आपके बीच खड़ा हूं, उसमें पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत का बड़ा हाथ है, उन्होंने विपरित परिस्थितियों में गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाकर वोट दिलवाए. इस बयान को सियासी हलकों में अलग-अलग नजरिए से देखा जा रहा है. 

दरअसल सुभाष पूनियां, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के खेमे से आते है, वहीं पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव सिंह शेखावत, वसुंधरा राजे खेमे से आते है. दोनों विपरित खेमों के बाद भी एक साथ दोनों की जुगलबंदी राजनीति के नए समीकरण बनने को हवा दे रही है. बहरहाल, जाखोद कार्यक्रम में विधायक सुभाष पूनियां सड़क और पेयजल, टंकी सहित चारदिवारी का उद्घाटन किया. भाजपा नेता सुरेंद्र भाटिया ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से आयोजित जाखोद ग्राम पंचायत के जवानीसिंह की ढाणी में विधायक सुभाष पूनियां पेयजल टंकी, सड़क और चारदीवारी का समारोहपूर्वक उद्घाटन किया. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला पूर्व अध्यक्ष राजवीर सिंह शेखावत ने की. वहीं विधायक सुभाष पूनियां ने कहा कि क्षेत्र में विकास को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी है. पेयजल, सड़क, स्वास्थ्य, बिजली, शिक्षा सहित अन्य बिंदुओं को प्राथमिकता से लिया है. इसके अलावा विधायक पूनियां ने विधायक कोटे से जाखोद के सरकारी विद्यालय में दो कमरे, शमशान भूमि की चारदिवारी बनाने की घोषणा की है. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के बर्थडे पर, बीजेपी ने ली चुटकी, कहा- बर्थडे पर बधाई दी या नहीं होगी लिस्टिंग

खेल ग्राउंड के लिए जमीन चकने के बाद 10 लाख रुपये दिए जाने की घोषणा की है. विशिष्ट अतिथि प्रधान बलवान सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रतनसिंह तंवर, उप प्रधान मुकेश शेखावत, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुरेश शर्मा, नगर मंडल अध्यक्ष संजय गोयल, पूर्व जिला परिषद सदस्य धर्मेंद्र भूरीवास रहेंगे. कार्यक्रम में वीरसिंह खरकिया, ओमपाल खरकिया, कृष्ण सिंघवा, रेखा लांबा, रेनू श्योराण सांस्कृतिक प्रस्तुतियां पेश की है.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

NEET UG Result 2022 : आज जारी हो सकता है नीट रिजल्ट, neet.nta.nic.in ऐसे चेक करें रिजल्ट

Rajasthan Weather Update: मानसून की बेरुखी बरकरार, गर्मी कर रही सबको परेशान

Income Tax Raid : मिड डे मील घोटाले में, अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव पर एक्शन, 53 ठिकानों पर छापेमारी

Trending news