खेतड़ी: सर्कस में हथियार लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490972

खेतड़ी: सर्कस में हथियार लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा

Khetri, Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा की ओर से अवैध हथियारों को लेकर चलाए गए विशेष अभियान का असर देखने को मिल रहा है. लगातार अवैध हथियारों के साथ ना केवल झुंझुनूं के बदमाश, बल्कि बाहर से फरारी काटने आ रहे दूसरे क्षेत्रों के बदमाश भी दबोचे जा रहे है.

खेतड़ी: सर्कस में हथियार लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा

Khetri, Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा की ओर से अवैध हथियारों को लेकर चलाए गए विशेष अभियान का असर देखने को मिल रहा है. लगातार अवैध हथियारों के साथ ना केवल झुंझुनूं के बदमाश, बल्कि बाहर से फरारी काटने आ रहे दूसरे क्षेत्रों के बदमाश भी दबोचे जा रहे है. इसी क्रम में आज खेतड़ीनगर पुलिस ने तातीजा गांव में कार्रवाई करते हुए एक युवक को अवैध देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. 

खेतड़ीनगर एसएचओ हरिकृष्ण तंवर ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए इत्तला मिली थी कि तातीजा गांव में एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है, जिस पर पुलिस पहुंची तो गांव के पंचायत भवन के पास एक सर्कस चल रहा था, जहां पर 200 से 250 लोग इकट्ठा होकर सर्कस देख रहे थे. 

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

मुखबिर के द्वारा बताए गए हुलिए के मुताबिक पुलिस की टीम ने भीड़ में ही युवक की तलाश शुरू की तो एक युवक संदिग्ध दिखा, जिसे भीड़ से अलग बुलाकर तलाशी ली गई तो उसके पास से देसी कट्टा मिला. यह युवक तातीजा गांव का ही 18 वर्षीय सचिन गुर्जर था, जिसे पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news