झुंझुनूं: स्कूल में नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था कृषि विषय का अनुदेशक मोहित चौधरी, केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773682

झुंझुनूं: स्कूल में नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था कृषि विषय का अनुदेशक मोहित चौधरी, केस दर्ज

Girl molested by tutor in jhunjhunu: राजस्थान झुंझुनूं के खेतड़ी इलाके के बीलवा गांव में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. स्कूल में कार्यरत कृषि व्यावसायिक विषय के अनुदेशक मोहित चौधरी द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की गई. सीबीईओ ने तुरंत ही दोनों कृषि व्यवसायिक अनुदेशक मोहित चौधरी तथा प्रिंसीपल चरण सिंह को एपीओ (APO)  कर उनका मुख्यालय सीडीईओ कार्यालय झुंझुनूं कर दिया. 

झुंझुनूं: स्कूल में नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ करता था कृषि विषय का अनुदेशक मोहित चौधरी, केस दर्ज

Girl molested by tutor in jhunjhunu: राजस्थान झुंझुनूं के खेतड़ी इलाके के बीलवा गांव में आज सरकारी स्कूल में ग्रामीणों ने बवाल खड़ा कर दिया. दरअसल ग्रामीणों का आरोप था कि स्कूल में कार्यरत कृषि व्यावसायिक विषय के अनुदेशक मोहित चौधरी द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की जाती है. जिसकी शिकायत करीब छह माह पहले भी स्कूल प्रिंसीपल चरण सिंह को दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला

इसके बाद अब एक बार फिर मोहित चौधरी की छेड़छाड़ की शिकायतें आई. जिसके बाद आज बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल के बाहर इकट्ठा होकर नारेबाजी करने लग गए. विरोध प्रदर्शन की सूचना पर तहसीलदार विवेक कटारिया, सीबीईओ जितेंद्र सुरोलिया समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। जिन्होंने ग्रामीणों के साथ वार्ता की. ग्रामीणों ने मोहित चौधरी के अलावा प्रिंसीपल पर आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu Crime: खेतड़ी नगर में बुजुर्ग दंपत्ति की गला घोंट कर हत्या, रस्सी से बंधे हाथ पैर और पास पड़ा था खाना

ग्रामीणों ने मोहित चौधरी के अलावा प्रिंसिपल पर लगाए आरोप 

जिस पर सीबीईओ ने तुरंत ही दोनों कृषि व्यवसायिक अनुदेशक मोहित चौधरी तथा प्रिंसीपल चरण सिंह को एपीओ कर उनका मुख्यालय सीडीईओ कार्यालय झुंझुनूं कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच के आगामी कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले ग्रामीणों ने ना केवल स्कूल के बाहर और अंदर नारेबाजी की, बल्कि धरना भी शुरू कर दिया. लेकिन दोनों को एपीओ करने के बाद धरना उठा लिया.

 

Trending news