Nagaur news: रेलवे ट्रैक के पास मिला BSf के जवान का शव, छुट्टी पर जा रहा था जैसलमेर से गांव
Advertisement

Nagaur news: रेलवे ट्रैक के पास मिला BSf के जवान का शव, छुट्टी पर जा रहा था जैसलमेर से गांव

Nagaur today news: राजस्थान के नागौर जिलें के लाडनूं थाना क्षेत्र के बालसमंद रेलवे ट्रैक के पास आज गुरुवार को बीएसएफ के जवान का शव मिलने का मामला सामने आया है.

Nagaur news: रेलवे ट्रैक के पास मिला BSf के जवान का शव, छुट्टी पर जा रहा था जैसलमेर से गांव

Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिलें के लाडनूं थाना क्षेत्र के बालसमंद रेलवे ट्रैक के पास आज गुरुवार को बीएसएफ के जवान का शव मिलने का मामला सामने आया है. रेलवे के अधिकारियों की सूचना के बाद लाडनूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. मृतक जवान उत्तर प्रदेश का निवासी है. घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है. फिलहाल मृतक के शव को स्थानीय मोर्चरी में रखवाया गया है. 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को लाडनूं थाना पुलिस को रेलवे अधिकारियों की मार्फत बालसमंद रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिलने की जानकारी मिली थी. सूचना मिलने के बाद लाडनूं थाना अधिकारी शंभू सिंह शेखावत, हेड कांस्टेबल इकबाल खान मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. टीम हारे का सहारा के श्यामसुंदर स्वर्णकार की मदद से मृतक के शव को स्थानीय मोर्चरी में रखवाया गया. इस बारे में लाडनूं पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल इकबाल खान ने बताया कि 35 वर्षीय मृतक धर्मेश गोंड पुत्र रामचंद्र बीएसएफ का जवान था. जो जैसलमेर में तैनात था.

यह भी पढ़ें- खुलेआम बेचा जा रहा शहद या एक चम्मच 'मीठा जहर'! होश उड़ा देगी Dabur Honey की सच्चाई 

 कल ही 15 दिन की छुट्टी लेकर वो अपने गांव यूपी के मदन नगर जा रहा था. इस दौरान बुधवार रात्रि करीब 12 बजे के लगभग बाड़मेर हावड़ा ट्रेन से गिरने की बात सामने आ रही है. इस संबंध में सेना के अधिकारियों को भी सूचना दी गई है. थानाधिकारी शंभू सिंह बताया कि मृतक के शव को स्थानीय मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों को सूचना दी गई है. उनकी मौजूदगी में ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. परिजनों की कल तक लाडनूं पहुंचने की बात कही जा रही है. 

Trending news