गहलोत को घेरने रथ लेकर पहुंचे BJP सांसद पर ही भड़के लोग, नोंकझोक का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473603

गहलोत को घेरने रथ लेकर पहुंचे BJP सांसद पर ही भड़के लोग, नोंकझोक का वीडियो हुआ वायरल

Jhunjhunu : भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा के दौरान झुंझुनूं के उदयपुरवाटी विधानसभा के पचलंगी गांव में झुंझुनू सांसद को स्थानीय ग्रामीणों व भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा.

गहलोत को घेरने रथ लेकर पहुंचे BJP सांसद पर ही भड़के लोग, नोंकझोक का वीडियो हुआ वायरल

Jhunjhunu : भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा के दौरान झुंझुनूं के उदयपुरवाटी विधानसभा के पचलंगी गांव में झुंझुनू सांसद को स्थानीय ग्रामीणों व भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा. जनाक्रोश यात्रा के पचलंगी गांव पहुंचने पर गांव के चौक में चौपाल आयोजित की जा रही थी. इसी चौपाल में झुंझुनू सांसद नरेंद्र कुमार को देखकर स्थानीय ग्रामीणों ने उन पर ग्रामीणों की सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए खरी-खोटी सुनाई. इसी दौरान स्थानीय कार्यकर्ता और भाजपा पदाधिकारियों में नोकझोंक हुई और इस नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में स्थानीय कार्यकर्ता सांसद नरेंद्र कुमार पर ग्रामीणों की सुनवाई नहीं करने और जीतने के बाद पहली बार गांव पहुंचने की बात कह रहे हैं. ग्रामीण व कार्यकर्ता बोल रहे है कि हमने उपर भी नरेंद्र और नीचे भी नरेंद्र सोचकर वोट दिए थे. उपर वाला नरेंद्र तो टीवी में दिख जाता है. लेकिन आप तो साढ़े तीन साल में एक बार भी दिखाई नहीं दिए. साथ ही वायरल वीडियो में कुछ कार्यकर्ता कह रहे हैं कि उदयपुरवाटी विधानसभा में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा भाजपा के कार्यक्रम तय करते हैं. अब उदयपुरवाटी में भाजपा की इस जन आक्रोश यात्रा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

वीडियो नंबर 1

भाजपा पदाधिकारी— ये पार्टी का कार्यक्रम है, आप खड़े होवोगे, बोलोगे.
सांसद— आप पत्रक भरकर पेटी में डाल सकते हो, आपके कोई सुझाव है तो.
ग्रामीण— आप हमारी भावना समझो, एक मिनट... एक मिनट....साढ़े तीन साल बाद हमारे सांसद महोदय आए है. ये प्रोग्राम है. तब आए है. वरना नहीं आते.
सांसद— आप ऐसा करो, एक प्रोग्राम रख लो. आज वाला प्रोग्राम दूसरे रूप में है.
ग्रामीण— आपके चुनाव प्रचार में मिले थे. मैंने कहा था उपर भी नरेंद्र, नीचे भी नरेंद्र. उपर वाला तो टीवी पर देख लेते है. लेकिन नीचे वाला तो आज दिखा है.
सांसद— दो—ढाई साल तो कोरोना ही था. रिश्तेदार ही आपस में नहीं मिल पाए. आप कोई प्रोग्राम तो रखा.

 

वीडियो नंबर 2
भाजपा कार्यकर्ता— आप सीनियर आदमी हो, इधर आना एक बार, 90 प्रतिशत वोट दिए हमने इनको. 90 प्रतिशत. आज दर्शन दे रहे है. जाते है तो आंख दिखाते है. 90 प्रतिशत वोट. बगैर एक रूपए लिए. बगैर एक रूपए लिए. चाय भी नहीं भी इनकी. चाय भी नहीं पी इनकी हमने. लाख—लाख रूपए दिए होंगे किसी को. हमने एक चाय भी नहीं पी.

वीडियो नंबर 3

भाजपा कार्यकर्ता— मेरा गांव यही है, पचलंगी है.
भाजपा कार्यकर्ता—राजू गुढ़ा को फोन करते है कि किसे बनाना है प्रभारी. यहां जो मंडल अध्यक्ष बनाया है ना. वो रोजाना राजू गुढ़ा के साथ दारू पीता है. उसको प्रभार दिया गया है. मिटिंगें होगी क्या आपकी. मिटिंगे होंगी क्या आपकी. रात को फोन करता है गुढ़ा साहब मिटिंग कहां करूं. जिलाध्यक्ष यह काम करता है. जिलाध्यक्ष यह काम करता है. मिटिंगें होंगी क्या आपकी.
दूसरा कार्यकर्ता— मोदी जी के नाम से आ गए. मोदी, मोदी, मोदी, मोदी इज मोदी है.
तीसरा कार्यकर्ता— आप तो यात्रा की बात कर रहे हो. हम घुसने नहीं दें पचलंगी में. हम पार्टी के 15 सालों से कार्यकर्ता है.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़े..

इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों की बढ़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने विधानसभा स्पीकर और सचिव से मांगा जवाब

राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह

Trending news