चिड़ावा से APO हुए EO की फोटो हुई वायरल, आरोप- जिनके पैसे लिए, उनका काम पूरा करने आए
Advertisement

चिड़ावा से APO हुए EO की फोटो हुई वायरल, आरोप- जिनके पैसे लिए, उनका काम पूरा करने आए

झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं की चिड़ावा नगरपालिका से 13 जनवरी को एपीओ हुए ईओ जुबेर खान नगरपालिका की भूमि शाखा में ना केवल फाइलों को देखते हुए, बल्कि साइन करते हुए मिले है. यह फोटो पार्षद राजेंद्र पाल सिंह कोच ने वायरल की है.

चिड़ावा से APO हुए EO की फोटो हुई वायरल, आरोप- जिनके पैसे लिए, उनका काम पूरा करने आए

Jhunjhunu News : झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं की चिड़ावा नगरपालिका से 13 जनवरी को एपीओ हुए ईओ जुबेर खान नगरपालिका की भूमि शाखा में ना केवल फाइलों को देखते हुए, बल्कि साइन करते हुए मिले है. यह फोटो पार्षद राजेंद्र पाल सिंह कोच ने वायरल की है. पार्षद ने इस मौके पर नगरपालिका में हंगामा किया और विरोध दर्ज कराया. पार्षद राजेंद्र पाल सिंह कोच ने बताया कि वे किसी काम से नगरपालिका आए थे. यहां आए तो देखा नगरपालिका की भूमि शाखा में एपीओ हुए ईओ जुबेर खान बैठकर कर्मचारियों से फाइल मंगवा रहे थे और उन पर साइन कर रहे थे. जब राजेंद्र पाल सिंह ने इसकी फोटो खींची तो ईओ जुबेर खान फाइलों को छोड़कर ईओ मघराज डूडी के पास आकर बैठ गए.

पार्षद राजेंद्रपालसिंह कोच ने बताया कि पिछले दो सालों से नगरपालिका में ईओ जुबेर खान ने भ्रष्टाचार फैला रखा था. हाल ही में सरकार ने उन्हें एपीओ कर दिया. एपीओ करने के दूसरे दिन भी नगरपालिका कार्यालय में आकर ईओ जुबेर खान ने करीब 20 से 25 फाइलों पर बैक डेट में साइन​ किए. अब एक बार फिर चिड़ावा नगरपालिका कार्यालय में आकर दिन दहाड़े ईओ जुबेर खान ने पुरानी फाइलों पर साइन किए. पार्षद राजेंद्रपालसिंह कोच ने आरोप लगाया कि जिन लोगों से फाइलों के निस्तारण के पैसे लिए हुए थे. उन फाइलों को ईओ जुबेर खान ने साइन करके पूरा किया है. जिनकी जांच होनी चाहिए. इसके बाद पार्षद राजेंद्र पाल सिंह कोच ने ईओ मघराज डूडी के सामने भी जुबेर खान के खिलाफ आरोप लगाए तथा जांच की मांग की. इस मामले को लेकर ईओ मघराज डूडी ने कहा कि जब ईओ जुबेर खान नगरपालिका कार्यालय में आए थे. तब वे चिड़ावा एसडीएम कार्यालय गए हुए थे. जो आरोप लगाए है. उनकी जांच करवाएंगे.

इधर, इसी दरमियान मौके पर चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी भी पहुंचे. जिन्होंने इस मामले में बैक डेट साइन करने पर तो अनभिज्ञता जा​हिर की. लेकिन यह जरूर कहा कि जब वे नगरपालिका पहुंचे तो पूर्व ईओ जुबेर खान कार्यालय में मौजूद थे. इस मामले में ईओ जुबेर खान से भी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने कोई भी बात करने से मना कर दिया. आपको बता दें कि 13 जनवरी को स्वायत्त शासन विभाग ने​ चिड़ावा ईओ जुबेर खान को एपीओ कर दिया था.

आरोप, एपीओ हुए ईओ बोले, मनमर्जी है मेरी

पार्षद राजेंद्रपालसिंह कोच ने बताया कि जब उन्होंने नगरपालिका के भूमि शाखा के कमरे में एपीओ ईओ जुबेर खान को इस तरह फाइलों पर साइन करते देखा. तो उन्होंने इसके लिए उन्हें टोका. जवाब में ईओ जुबेर खान ने गलती मानने की बजाय पार्षद को कहा बताया कि मेरी मनमर्जी है. मैं जो चाहे वो करूंगा. आप कौन होते हो. मुझे बोलने वाले.

जवाब मांगते सवाल—

— एपीओ होने के बाद ईओ जुूबेर खान कौनसी फाइलों पर साइन करने आए थे
— क्या​ चिड़ावा ईओ मघराज डूडी ने उन्हें यह परमिशन दी थी
— स्वायत्त शासन विभाग अब क्या कार्रवाई करेगा ईओ जुबेर खान पर
— वास्तव में चिड़ावा नगरपालिका में चल रहा था भ्रष्टाचार का खेल

ये भी पढ़ें..

पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के घर आई राजस्थानी बहू, दीया कुमारी के पैलेस में लिए फेरे

Trending news