पिलानी में प्रधान और सरपंचों ने खोला मोर्चा, कहा- नहीं सुनती जनप्रतिनिधियों की कोई समस्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218481

पिलानी में प्रधान और सरपंचों ने खोला मोर्चा, कहा- नहीं सुनती जनप्रतिनिधियों की कोई समस्या

झुंझुनूं की पिलानी पंचायत समिति की बीडीओ सुशीला यादव के खिलाफ वहां की प्रधान बिरमोदवी और सरपंचों ने मोर्चा खोल लिया है. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए है. 

प्रधान और सरपंचों ने खोला मोर्चा

Pilani: राजस्थान के झुंझुनूं की पिलानी पंचायत समिति की बीडीओ सुशीला यादव के खिलाफ वहां की प्रधान बिरमोदवी और सरपंचों ने मोर्चा खोल लिया है. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए है. आज सबसे पहले प्रधान बिरमा देवी की मौजूदगी में एक निजी होटल में पंचायत समिति सदस्यों और सरपंचों ने बैठक की हैं. जिसमें बीडीओ सुशीला यादव की कार्यशैली को लेकर सवाल उठाए गए है. वहीं सरपंचों ने आरोप लगाया कि बीडीओ जनप्रतिनिधियों का अपमान करती है और अपने कार्यालय में सरपंचों को घुसने तक नहीं देती. 

साथ ही विकास कार्यों में रोड़ा लगाती है और रिश्वत के पैसे मांगती है. वे यह सब स्थानीय विधायक के इशारे पर कर रही है, इसलिए यदि हालातों में बदलाव नहीं हुआ तो मजबूरन सरपंचों, पंचायत समिति सदस्यों को आंदोलन करना पड़ेगा. जवाब में बीडीओ सुशीला यादव ने कहा कि उन्हें आज तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने आकर ऐसी शिकायत नहीं की है. वहीं भ्रष्टाचार की बात है तो उन्हें तथ्यों के साथ बात करनी चाहिए. 

साथ ही उन्होंने उलटा प्रधान बिरमा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे खुद कार्यालय में आती नहीं और काफी सारे काम ऐसे होते है, जिसमें प्रधान की स्वीकृति चाहिए होती है और प्रधान के कार्यालय में ना आने के कारण ये काम अटक जाते है. इसलिए हो सकता है कि सरपंच ऐसे आरोप लगा रहे हो लेकिन उनकी तरफ से ना कोई अटकाया जाता है और ना ही कोई प्रकरण पेंडिंग चल रहे है. 

बीडीओ के खिलाफ हुई बैठक में प्रधान बिरमा संदीप रायला, सरपंच संघ के उपाध्यक्ष मंड्रेला सरपंच कुलदीप सिंह, पंचायत समिति सदस्य नीतिराज सिंह शेखावत, घूमनसर कलां सरपंच नरेंद्र धनखडत्र, झेरली सरपंच अनूप देवी, काजी सरपंच विनोद कुमार, बनगोठड़ी कलां सरपंच राजीव मेघवाल, सुजडौला सरपंच कानू सिंह, रामनिवास हमीनपुर, बच्चन सिंह लिखवा, दिलीप सिंह दूदवा, रामेश्वर घंडावा, विनोद कुमार भगीना, राजपाल मेघवाल धींधवा बिचला, रामसिंह खेड़ला, चरणसिंह तिगियास, सज्जन सिंह बेरी, मोहन खुड़िया, पंचायत समिति सदस्य सुनिल कुमार ढंढारिया, नरेश जांगिड़ दूदवा, मिश्रीदेवी बनगोठड़ी, सुशीला देवी दोबड़ा, अंजू कुमारी उप प्रधान, अरविंद सैनी सैनीपुरा, महेश मोरवा, मिवलोदवी लिखवा और प्रवीणसिंह बनगोठड़ी आदि मौजूद थे.

Reporter: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - व्हील चेयर रग्बी चैंपियनशिप के लिए राजस्थान की टीम को किया गया चिड़ावा से रवाना

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news