Rajasthan Politics: BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का ओपन चैलेंज, बोले-कांग्रेस अपने दम पर कभी नहीं जीत सकती चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2338967

Rajasthan Politics: BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का ओपन चैलेंज, बोले-कांग्रेस अपने दम पर कभी नहीं जीत सकती चुनाव

Rajasthan Politics:  सीपी जोशी ने कहा कि लोकसभा चुनावों में ना केवल राजस्थान, बल्कि कई और राज्यों में कांग्रेस भ्रम फैलाने में कामयाब रही है, लेकिन कांग्रेस अपने दम पर कभी चुनाव नहीं जीत सकती.

cp Joshi

Rajasthan Politics: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज झुंझुनूं के दौरे पर रहे. उन्होंने यहां पर भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लिया और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की. इससे पहले झुंझुनूं के टोल बूथ के पास भाजपा नेता शुभकरण चौधरी, राजेंद्र भांबू और विश्वंभर पूनियां के साथ अन्य की अगुवाई में उनका स्वागत किया गया.

इसके बाद सीपी जोशी भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे. जहां पर उन्होंने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधा लगाया. पौधारोपण के बाद कार्यसमिति में हिस्सा लेते हुए उन्होंने संगठनात्मक संरचना की समीक्षा की, मंच पर भाजपा प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत, श्रवण सिंह बगड़ी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी, राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि लोकसभा चुनावों में ना केवल राजस्थान, बल्कि कई और राज्यों में कांग्रेस भ्रम फैलाने में कामयाब रही है, लेकिन कांग्रेस अपने दम पर कभी चुनाव नहीं जीत सकती. परजीवी होकर, यानी कि दूसरी पार्टियों से गठबंधन करके कांग्रेस ने कुछ सीटें प्राप्त की है, लेकिन आज भी राजस्थान की जनता का आशीर्वाद भाजपा पर बना हुआ है. लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस से 12 प्रतिशत अधिक वोट भाजपा को मिले हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होने के बाद हर जिले में जिला कार्यसमिति की बैठक होनी है.

उन्होंने कहा कि इसी सिलसिले में आज झुंझुनूं की कार्यसमिति में हिस्सा लेने का मौका मिला है. इसके बाद सभी नगर मंडलों की कार्यसमिति की बैठक होगी. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने 76 सालों में सिर्फ नारे और वादे किए. किया कुछ नहीं. पांच साल में चुनावों के वक्त कांग्रेस जनता के बीच आती है. इसके बाद वापिस गायब हो जाती है, लेकिन भाजपा पूरे सालभर जनता के बीच रहती है. 

सीपी जोशी ने कहा कि कोरोना काल में भाजपा के कार्यकर्ता सेवा कर रहे थे तब कांग्रेस की सरकार फाइव और सेवन स्टार होटल में आराम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि आज झुंझुनूं की कार्यसमिति में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करने पर सभी का आभार जताया है. वहीं सीएम भजनलाल शर्मा की सरकार द्वारा पेश किए गए ऐतिहासिक बजट पर सीएम का आभार जताया गया.

Trending news