Rajasthan Chunav Voting 2023: खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने डाला वोट, समर्थकों से किया मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1977810

Rajasthan Chunav Voting 2023: खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने डाला वोट, समर्थकों से किया मुलाकात

Rajasthan Chunav 2023 LIVE: खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने डाला वोट,पत्नी मधु घुमरिया के साथ डाला मनोज घुमरिया ने वोट,संजय नगर पंचायत की ढाणी बड़वाला में डाला वोट.

 मनोज घुमरिया ने डाला वोट

Rajasthan Chunav 2023 LIVE: खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने डाला वोट,पत्नी मधु घुमरिया के साथ डाला मनोज घुमरिया ने वोट,संजय नगर पंचायत की ढाणी बड़वाला में डाला वोट.झुंझुनूं जिले की खेतड़ी विधानसभा है सबसे हॉट सीट,बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया के मैदान में होने से हॉट सीट.कांग्रेस—भाजपा, दोनों पार्टियों के समीकरणों को बिगाड़ा.

समर्थकों से किया  मुलाकात 
झुंझुनूं जिले की सबसे हॉट सीटों में शामिल खेतड़ी विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने आज अपनी पत्नी मधु घुमरिया के साथ संजय नगर पंचायत की ढाणी बड़वाला में वोट डाला. इससे पहले घुमरिया ने अपने कार्यालय में पूजा अर्चना की. जिसके बाद वे सबसे पहले वोट डालने के लिए अपने बूथ पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं और अपने समर्थकों से मुलाकात की और शत—प्रतिशत मतदान के लिए आह्वान किया.

इसे भी पढ़ें: चौमूं में शांतिपूर्वक तरीके से शुरू हुआ मतदान , मतदाताओं की दिखी लंबी कतार

बसपा के पक्ष में मतदान की अपील
 इस मौके पर घुमरिया ने कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व में सबसे पहला दायित्व यही है ​कि सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें. उन्होंने इस मौके पर कहा कि जिस तरह ढ़ाणी बड़वाला के बूथ पर माहौल है. वैसा का वैसा माहौल पूरे विधानसभा क्षेत्र में है. उन्होंने सेवा के संकल्प के साथ अपने पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से की थी. 

 मनोज घुमरिया ने समीकरणों को बिगाड़ रखा
आज वे यह भी कहना चाहते है कि अधिक से अधिक मतदान करें और संयम बनाएं रखी. और तो और  खेतड़ी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने कांग्रेस और भाजपा के समीकरणों को बिगाड़ रखा है. वहीं काफी मजबूत स्थिति में बसपा की खेतडी सीट बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें: धौलपुर में कड़ी सुरक्षा के साथ मतदान प्रक्रिया शुरू, यूथ वोटर में भारी उत्साह

 

 

Trending news