Rajasthan Politics: उप चुनाव में मैं किसी भी सीट से उम्मीदवार नहीं, पांचों सीटों पर कार्यकर्ता के रूप में करूंगा काम- राजेंद्र सिंह राठौड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2344500

Rajasthan Politics: उप चुनाव में मैं किसी भी सीट से उम्मीदवार नहीं, पांचों सीटों पर कार्यकर्ता के रूप में करूंगा काम- राजेंद्र सिंह राठौड़

Rajasthan Politics: झुंझुनूं में पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आने वाले पांच विधानसभा सीटों के उप चुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. भाजपा पांचों की पांचों सीटें जीतेगी. राठौड़ आज झुंझुनूं के दौरे पर थे. वे चूरू जाते वक्त जिला मुख्यालय पर कुछ देर के लिए रुके थे. यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. 

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: राजस्थान के झुंझुनूं में पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि आने वाले पांच विधानसभा सीटों के उप चुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. भाजपा पांचों की पांचों सीटें जीतेगी. राठौड़ आज झुंझुनूं के दौरे पर थे. वे चूरू जाते वक्त जिला मुख्यालय पर कुछ देर के लिए रुके थे. यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. 

 

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी व भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री डॉ. राजेश बाबल भी थे. इस मौके पर राठौड़ ने कहा कि वे पांच विधानसभा सीटों में से किसी भी सीट पर उम्मीदवारी नहीं जता रहे हैं. वे एक कार्यकर्ता के रूप में पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा इन चुनावों को गंभीरता के साथ लड़ेगी. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan: 50 हजार पदों पर भर्तियां कर रहा चिकित्सा विभाग- गजेंद्र सिंह खींवसर

भजनलाल सरकार का पहला बजट काफी शानदार और जानदार रहा है. राजस्थान के लिए कई सौगातें ये बजट लेकर आया है. राजस्थान में गैंगस्टरों पर कार्रवाई हुई. पेपर माफियाओं पर अंकुश लगा है. जन घोषणा पत्र के 45 फीसदी से अधिक वादे पूरे हुए हैं. इसलिए पांचों सीट राजस्थान की जनता आशीर्वाद के रूप में भाजपा की झोली में डालेगी. 

 

इस मौके पर यमुना पानी को लेकर राठौड़ ने कहा कि भैरोसिंह शेखावत के समय पर 30 साल पहले एमओयू हुआ है. जिसे धरातल पर लाने का काम भजनलाल सरकार कर रही है. शेखावाटी के लोग मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रयासों के लिए आभार जताते हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan: स्कूल में चाकू लेकर घुसा व्यक्ति, शिक्षकों-विद्यार्थियों पर किया हमला

कांग्रेस को भी इसे राजनैतिक चश्में से नहीं देखना चाहिए. बल्कि सहयोग करना चाहिए. क्योंकि शेखावाटी की बरसों पुरानी मांग और सबसे बड़ी समस्या का समाधान होने जा रहा है. चूरू जिले में भी डैम बनाने के लिए बजट में कहा गया है. जिससे चूरू जिले के साथ-साथ पूरी शेखावाटी को फायदा होगा.

 

Trending news