राज्य सभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी पहुंचे झुंझुनूं,जन आक्रोश यात्रा को लेकर ली बैठक
topStories1rajasthan1462177

राज्य सभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी पहुंचे झुंझुनूं,जन आक्रोश यात्रा को लेकर ली बैठक

स मौके पर घनश्याम तिवाड़ी यात्रा से जुड़े पदाधिकारियों से भी बैठक की और अब तक की तैयारियों की समीक्षा करने के अलावा आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

राज्य सभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी पहुंचे झुंझुनूं,जन आक्रोश यात्रा को लेकर ली बैठक

Jhunjhunu: भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश में निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. वहीं भाजपा नेताओं ने भी इन यात्रा के जरिए राज्य सरकार को घेरने की का पूरा एजेंडा तैयार कर लिया है. इसी क्रम में आज भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी झुंझुनूं पहुंचे. जहां पर उन्होंने झुंझुनूं में जन आक्रोश यात्रा से जुड़ा पोस्टर और पत्रक का विमोचन किया.

इस मौके पर भाजपा​ जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, सांसद नरेंद्र कुमार, भाजपा नेता विश्वंभर पूनियां, योगेंद्र मिश्रा, सरजीत चौधरी, राजेश दहिया, राजेंद्र भांबू, इंजीनियर प्यारेलाल ढूकिया व सुशीला सीगड़ा समेत बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. इस मौके पर घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि तीन से पांच दिसंबर तक झुंझुनूं जिले के हर विधानसभा से जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी.

जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. यह यात्रा हर गांव—ढाणी तक पहुंचेगी. चौपाल, नुक्कड़ नाटक आदि के जरिए भाजपा नेता व कार्यकर्ता आमजन से रूबरू होंगे. यहीं पर निर्धारित प्रपत्र में आमजन की समस्याओं को लिखवाया जाएगा. ताकि राज्य सरकार की नींद खोली जा सके. उन्होंने बताया कि चार साल में इस राज्य सरकार ने विधायकों और मंत्रियों को सूबेदार और मन सूबेदार बना दिया. जिससे लोकतांत्रिक व्यवस्था को समाप्त किया जा रहा है. जिसे भाजपा होने नहीं देगी. इस मौके पर घनश्याम तिवाड़ी यात्रा से जुड़े पदाधिकारियों से भी बैठक की और अब तक की तैयारियों की समीक्षा करने के अलावा आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

 

Reporter-Sandeep Kedia

 

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news