Jhunjhunu: पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी का बयान, झुंझुनूं में कहा- BJP का चेहरा कमल है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770839

Jhunjhunu: पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी का बयान, झुंझुनूं में कहा- BJP का चेहरा कमल है

Jhunjhunu: झुंझुनूं में पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का चेहरा कमल का फूल है. 12 जुलाई को झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर किसान आक्रोश रैली का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर है.

 

 Jhunjhunu: पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी का बयान, झुंझुनूं में कहा- BJP का चेहरा कमल है

Jhunjhunu: भाजपा के विजय संकल्प अभियान के तहत 12 जुलाई को झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर किसान आक्रोश रैली का आयोजन किया जाएगा. जिसमें प्रदेशभर के किसान हिस्सा लेंगे.रैली को पार्टी के मुखिया सांसद सीपी जोशी संबोधित करेंगे. जिसकी तैयारियों के सिलसिले में पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी झुंझुनूं पहुंचे.

जिनका झुंझुनूं पहुंचने पर सांसद नरेंद्र कुमार,विधायक सुभाष पूनियां,जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया,भाजपा नेता राजेंद्र भांबू व प्यारेलाल ढूकिया आदि की अगुवाई में स्वागत किया गया. इसके बाद प्रभुलाल सैनी ने पार्टी पदाधिकारियों व नेताओं की बैठक ली और तैयारियों को लेकर चर्चा की.

 इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रभुलाल सैनी ने बताया कि भाजपा के विजय संकल्प मिशन के तहत पहले जयपुर में महिलाओं का प्रदर्शन हुआ.अब झुंझुनूं में किसानों का प्रदर्शन होने के बाद अजमेर में युवाओं का प्रदर्शन प्रस्तावित है.पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रभुलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को अपने घर को संभालना चाहिए.

 उनसे गहलोत और पायलट के बीच विवाद नहीं सुलट रहा. ऐसे में वे हमारे घर की ओर ना झांके.भाजपा,विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. इसलिए हमारे पास चेहरे भी है.पार्टी पदाधिकारी भी है,संगठन का काम करने वाले भी है.विधानसभा चुनावों में पार्टी का चेहरा कौन होगा.यह तो वो कहने के लिए अधिकृत नहीं है, लेकिन यह तय है कि पीएम मोदी के विजन और विकास के बल पर हम चुनाव मैदान में उतरेंगे.सभी का चेहरा कमल का निशान होगा.

ये भी पढ़ें- karauli Weather: सपोटरा में मानसूनी बारिश से बिगड़े हालात,नदी पर बना पुल टूटा,खेत हुए लबालब

 

Trending news