Nawalgarh: झुंझुनूं के छात्रसंघ चुनावों के लिए घमासान मचा हुआ है. सभी छात्र संगठन अपने अपने संगठनों के प्रत्याशियों की घोषणा में लगे हुए है. इसी क्रम में झुंझुनूं के नवलगढ़ में संचालित मोरारका कॉलेज के लिए चुनावों के लिए भी एसएफआई ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए संजय कुमार दूत और महासचिव के लिए गौरव वर्मा को चुनाव मैदान में उतारा गया है. एसएफआई के छात्र नेता जुबैर खोखर ने बताया कि एसएफआई छात्रहितों के लिए संघर्ष कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में दो प्रत्याशियों की घोषणा आज कर दी गई है. शेष प्रत्याशियों की घोषणा भी जल्द की जाएगी. उन्होंने बताया कि कॉलेज के पीछे डाले जाने वाले कचरे को हटाने, रिक्त पदों को भरवाने और सभी संकायों में पीजी करवाने के वादों के साथ एसएफआई चुनाव मैदान में उतरेगी और जीत दर्ज करेगी.


इस मौके पर दोनों प्रत्याशियों ने एसएफआई का आभार जताया. उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने कॉलेज में प्रवेश किया है, तब से सिर्फ एसएफआई ही उन्हें संघर्ष करते हुए नजर आई है. हर विद्यार्थी एसएफआई के संघर्ष को 26 अगस्त के दिन मोहर लगाकर साबित करेगा कि सिर्फ शिक्षा और संघर्ष की जीत होगी. 


Reporter- Sandeep Kedia


अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक


टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी


संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है