Surajgarh: केंद्रीय मंत्री शेखावत का झुंझुनूं दौरा, बोले- यहां आकर घर जैसा महसूस करता हूं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314235

Surajgarh: केंद्रीय मंत्री शेखावत का झुंझुनूं दौरा, बोले- यहां आकर घर जैसा महसूस करता हूं

आज एक दिन के दौरे पर रहे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का झुंझुनूं के सूरजगढ़ के समीप तोला सेही गांव में स्वागत किया गया. 

केंद्रीय मंत्री शेखावत

Surajgarh: आज एक दिन के दौरे पर रहे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का झुंझुनूं के सूरजगढ़ के समीप तोला सेही गांव में स्वागत किया गया. यहां पर स्वामी सेही सरपंच ईश्वरसिंह पूनिया और समाजसेवी रामप्रताप पूनिया की अगुवाई में शेखावत का स्वागत किया गया है. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने शेखावत का स्वागत किया है. 

इस मौके पर शेखावत ने कहा कि वे किसी अन्य जगह नहीं बल्कि अपने परिवार में ही आए है. दिल्ली पुलिस में कार्यरत सर्किल इंस्पेक्टर सत्येंद्र पूनिया और श्रवण पूनिया को अपने घर के बच्चे बताते हुए शेखावत ने कहा कि जब भी झुंझुनूं आता हूं मेरे घर पूनिया परिवार से मिलने जरूर आता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां पर आकर मुझे भी घर जैसा लगता है, सभी अपने है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

इस मौके पर सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, सूरजगढ़ प्रधान बलवान सिंह, रिटायर्ड नायब तहसीलदार बजरंगलाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ, भाजपा नेता विकास भालोठिया, सुरेश भूकर, विकास कटेवा, युवा व्यवसायी महेश मोदी, रजनीकांत ककरानिया पिंटू, देवानंद चौधरी, कमलकांत पुजारी, कपिल भगेरिया, बृजेश पूनिया आदि ने भी शेखावत का स्वागत किया है.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

जयपुर में कांग्रेस की अहम बैठक, राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव हो सकता है पारित

Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता

Shame : पिता रोटी है, कपड़ा है, मकान है और बूढ़ा हो जाए तो बेटे पर भार है

Trending news