चोरों ने करीब 60 से 70 लाख के माल पर किया हाथ साफ, 30 लाख रुपए रखा था कैश
Advertisement

चोरों ने करीब 60 से 70 लाख के माल पर किया हाथ साफ, 30 लाख रुपए रखा था कैश

युवा वैश्य महासम्मेलन के झुंझुनूं जिलाध्यक्ष अंकुर मोदी ने बताया कि उनके चाचा की लड़की की शादी 20 मई को खाटूश्यामजी में थी. 

चोरों ने  करीब 60 से 70 लाख के माल पर किया हाथ साफ, 30 लाख रुपए रखा था कैश

Jhunjhunu: झुंझुनूं शहर में एक बड़ी चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है. जिसमें चोरों ने करीब 30 लाख रुपए कैश तथा 30 से 40 लाख रूपए के गहने चुरा लिए हैं. चोरी युवा वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष अंकुर मोदी के घर हुई है.

 युवा वैश्य महासम्मेलन के झुंझुनूं जिलाध्यक्ष अंकुर मोदी ने बताया कि उनके चाचा की लड़की की शादी 20 मई को खाटूश्यामजी में थी. इसमें शामिल होने के लिए उनका पूरा परिवार 19 जून की शाम को ही झुंझुनूं के मोदियों की जाव स्थित मकान के ताला लगाकर चला गया था. शुक्रवार को पूरे दिन परिवार के लोग शादी में व्यस्त रहे.

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी से अस्पतालों में आ रहे 'सनबर्न' के मरीज, खुजली के रोगियों की संख्या में भी हुआ इजाफा

शनिवार सुबह सारा काम निपटाकर जब खाटूश्यामजी से परिवार के लोग दोपहर में घर लौटे तो घर के बाहर का ताला लगा हुआ था. वहीं अंदर के गेट का ताला टूटा हुआ मिला. इसके बाद देखा तो घर के सारे कमरे खुले हुए और सामान बिखरा हुआ मिला. अंकुर मोदी ने बताया कि घर पर करीब 30 लाख रूपए कैश थे. तो वहीं 30 से 40 लाख रूपए की ज्वैलरी थी. जो चोर चुरा ले गए. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.

Report-Sandeep Kedia

Trending news