उदयपुरवाटी: शाकंभरी दुकान विवाद को लेकर फायरिंग, कार्रवाई न करने का आरोप
Advertisement

उदयपुरवाटी: शाकंभरी दुकान विवाद को लेकर फायरिंग, कार्रवाई न करने का आरोप

शाकंभरी निवासी गोपाल शर्मा के भतीजे मोनू शर्मा ने शाकंभरी मंदिर के पास नई दुकान बनवाई थी, जिसमें बीती रात को वह सामान रखवा रहा था. उसी वक्त शाकंभरी निवासी मुकेश गुर्जर अपने साथियों के साथ आया., जिसने गोपाल शर्मा के भतीजे के साथ पहले तो लाठियों से मारपीट की. इसके बाद फायरिंग की. 

उदयपुरवाटी: शाकंभरी दुकान विवाद को लेकर फायरिंग, कार्रवाई न करने का आरोप

Udaipurwati: झुंझुनूं सीकर सीमा पर स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थल शाकंभरी में बीती रात को दुकान विवाद को लेकर फायरिंग हो गई. इसके बाद यहां के लोगों का गुस्सा फूट गया और सीकर जिले की रानोली पुलिस के साथ लोगों ने कार्रवाई ना करने की बात पर जमकर बहसबाजी भी की. 

जानकारी के मुताबिक, शाकंभरी निवासी गोपाल शर्मा के भतीजे मोनू शर्मा ने शाकंभरी मंदिर के पास नई दुकान बनवाई थी, जिसमें बीती रात को वह सामान रखवा रहा था. उसी वक्त शाकंभरी निवासी मुकेश गुर्जर अपने साथियों के साथ आया., जिसने गोपाल शर्मा के भतीजे के साथ पहले तो लाठियों से मारपीट की. इसके बाद फायरिंग की. 

यह भी पढे़ं- काले कुत्ते को पालने से शांत होते हैं ये तीन ग्रह, खत्म हो जाते हैं कई तरह के दोष

पीड़ित का आरोप है कि आरोपी ने तीन राउंड फायर उसकी हत्या के इरादे से किए. लेकिन उसमें एक फायर उसकी दुकान के शटर पर जाकर लगा. सुबह सूचना पर रानोली पुलिस मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने दी यह जानकारी
एसएचओ कैलाश के पहुंचते ही यहां के लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया. यहां के लोगों ने बताया कि आरोपी मुकेश गुर्जर ने कुछ समय पहले भी यहां पर किसी के साथ मारपीट की थी. जिसकी एफआईआर दर्ज करवाने के बाद भी आज दिन तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे अपराधी के हौंसले बुलंद हो गए.

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव

Trending news