पत्नि समेत खेतड़ी आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, विवेकानंद संदेश यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443856

पत्नि समेत खेतड़ी आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, विवेकानंद संदेश यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

Khetri,Jhunjhunu news: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 19 नवंबर को झुंझुनूं के खेतड़ी के दौरे पर रहेंगे. जिसे लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

पत्नि समेत खेतड़ी आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, विवेकानंद संदेश यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

Khetri,Jhunjhunu news: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 19 नवंबर को झुंझुनूं के खेतड़ी के दौरे पर रहेंगे. जिसे लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. रामकृष्ण मिशन आश्रम के साथ- साथ पुलिस और प्रशासन ने भी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है.

Rajasthan Political Latest Updates : सचिन पायलट गुट को करारा जवाब, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट से सबकी बोलती बंद

 बता दें कि उपराष्ट्रपति 19 नवंबर को खेतड़ी के रामकृष्ण मिशन आश्रम अजीत विवेक संग्रहालय से शुरू होने वाली विवेकानंद संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. साथ ही वह भारत सरकार के सबसे बड़े तांबा प्रोजेक्ट हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के कार्यक्रम में शामिल भी होंगे.  उनके साथ उनकी धर्मपत्नी सुदेश धनखड़ तथा केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी रहेंगे.

 उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर सीआई विनोद सांखला ने बताया कि विवेकानंद संदेश यात्रा को लेकर उपराष्ट्रपति के दौरे के लिए तैयारियां जोरो पर है. हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में यदि वे आते हैं तो इसको लेकर तीन अलग-अलग स्थानों पर तीन हेलीपैड बनाए जाएंगे तथा पुलिस विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी.

 वहीं, फिलहाल उप राष्ट्रपति का जो कार्यक्रम तय हुआ है. उसके मुताबिक उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 19 नवंबर को सुबह 10:55 पर खेतड़ी नगर हेलीपैड पर पहुंचेंगे. इसके बाद सुबह 11:10 पर रामकृष्ण मिशन खेतड़ी आएंगे. जिसके बाद सुबह 11:34 पर विवेकानंद संदेश यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वे हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड जाएंगे। जहां पर एचसीएल में श्रमिकों और मैनेजमेंट से मिलने का कार्यक्रम है। दोनों कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद दोपहर 1:05 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी
Reporter: Sandeep Kedia

Trending news